तीन दशक बाद बरेली लौटे थे बुजुर्ग, हो गए लापता

30 साल बाद स्वजन से मिलने दिल्ली से शहर लौटे बुजुर्ग लापता हो गए। वह तीन दिन तक भाभी के घर रुके। इसके बाद बेटे के घर के लिए निकले लेकिन वहां नहीं पहुंचे। बेटे की तहरीर पर बारादरी पुलिस ने गुरुवार को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 07:44 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 07:44 PM (IST)
तीन दशक बाद बरेली लौटे थे बुजुर्ग, हो गए लापता
तीन दशक बाद बरेली लौटे थे बुजुर्ग, हो गए लापता

जासं, बरेली: 30 साल बाद स्वजन से मिलने दिल्ली से शहर लौटे बुजुर्ग लापता हो गए। वह तीन दिन तक भाभी के घर रुके। इसके बाद बेटे के घर के लिए निकले, लेकिन वहां नहीं पहुंचे। बेटे की तहरीर पर बारादरी पुलिस ने गुरुवार को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की।

बुजुर्ग नन्का उर्फ बाबू लाल के बेटे संजीव ने बताया कि परिवार बारादरी के मठिया में रहता है। पिता करीब 35 साल पहले दिल्ली में रहने लगे थे। 30 साल बाद 16 सितंबर को बुजुर्ग स्वजन से मिलने शहर पहुंचे। यहां वह सीधे बिहारीपुर स्थित चमन मठिया में रहने वाली अपनी भाभी के घर पहुंचे और वहां तीन दिन तक रुके। चौथे दिन भाभी से बेटे के घर जाने की बात कही लेकिन, वहां नहीं पहुंचे। एक माह तक पिता के बारे में कोई जानकारी न होने पर संजय ने बारादरी पुलिस को इसकी जानकारी दी। इंस्पेक्टर नीरज मलिक ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर बुजुर्ग की तलाश शुरू कर दी गई है।

घर से कोचिग के लिए निकली छात्रा लापता

जासं, बरेली: घर से कोचिग के लिए निकली छात्रा लापता हो गई। पिता ने पड़ोसी आशु पर बेटी को बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।

प्रेमनगर क्षेत्र की निवासी छात्रा के पिता ने बताया कि घर से थोड़ी दूर स्थित शिक्षक के घर वह कोचिग पढ़ने जाती है। बुधवार शाम कोचिग के लिए निकली लेकिन, लौटी नहीं। शिक्षक से बात की तो बताया कि छात्रा कोचिग आई ही नहीं। जानकारी करने पर पता चला कि कोचिग के दौरान पड़ोस का आशु उसका पीछा करता था और उसे सरेराह छेड़ता था। आशू का पता कर उसके घर पहुंचे तो वह घर पर नहीं मिला। इसके बाद छात्रा के पिता ने प्रेमनगर थाने पहुंचकर आरोपित आशु पर बेटी को बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाया। प्रेमनगर इंस्पेक्टर शितांशु शर्मा ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी