Bareilly Corona News : बरेली में फिर बढ़ी कोरोना संक्रमितों की संख्या, सेंट्रल जेल के 21 बंदियों समेत 49 पॉजिटिव

Bareilly Corona News एसीएमओ डा. अशोक कुमार ने बताया कि रविवार को कुल 3205 लोगों की रिपोर्ट आई। स्वास्थ्य विभाग की एक टीम ने सेंट्रल जेल में कोविड जांच की। इसमें सेंट्रल जेल के 21 बंदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 28 Dec 2020 09:25 AM (IST) Updated:Mon, 28 Dec 2020 09:25 AM (IST)
Bareilly Corona News : बरेली में फिर बढ़ी कोरोना संक्रमितों की संख्या, सेंट्रल जेल के 21 बंदियों समेत 49 पॉजिटिव
संख्या बढ़ते ही स्वास्थ्य विभाग की चिंता भी बढ़ी, शनिवार को भी 38 लोग मिले थे कोरोना संक्रमित।

बरेली, जेएनएन। Bareilly Corona News : बीते डेढ़ माह में कोरोना संक्रमण की दर कम हो गई थी। ऐसे में शनिवार और रविवार को संक्रमितों की संख्या अचानक बढ़ जाने से स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की टेंशन भी बढ़ गई है। शनिवार को जिले में 38 संक्रमित मिले वहीं रविवार को यह संख्या बढ़कर 49 हो गई है।

एसीएमओ डा. अशोक कुमार ने बताया कि रविवार को कुल 3205 लोगों की रिपोर्ट आई। स्वास्थ्य विभाग की एक टीम ने सेंट्रल जेल में कोविड जांच की। इसमें सेंट्रल जेल के 21 बंदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। सेंट्रल जेल वरिष्ठ अधीक्षक एवं डीआइजी जेल आर एन पांडेय ने बताया कि हर रविवार को रूटीन जांच कराई जा रही है। उसमें रविवार को 21 बंदी पॉजिटिव पाए गए हैं। इनके लिए जेल में ही अलग बैरक बनाई गई है, जिसमें उन्हें रखा जा रहा है। वहीं उनका उपचार किया जाएगा। इसके अलावा शहर के अलग अलग स्थानों के 28 लोग भी संक्रमित मिले। इसमें नार्थ सिटी के तीन, जबकि नवदिया केशव डेलापीर के दो लोग पॉजिटिव पाए गए हैं।

फ्लू कार्नर पहुंची संक्रमित 

दो दिन पहले नवाबगंज निवासी एक महिला कोरोना संक्रमित हो गई थी। इसके बाद उसे होम आइसोलेट कर दिया गया। लेकिन रविवार को दोहपर बाद अचानक महिला कोविड अस्पताल के फ्लू कार्नर में पहुंच गई। उसने जब खुद के संक्रमित होने की बात बताई तो वहां हड़कंप मच गया। दरअसल महिला को एंटीजन रिपोर्ट पर विश्वास नहीं था और वह अपनी दोबारा जांच कराना चाहती थी। उसे समझाने के बाद स्वजनों को बुलाकर घर भेज दिया गया। हिदायत दी गई कि दोबारा बाहर निकली तो कार्रवाई की जाएगी। 

www.jagran.com/uttar-pradesh/bareilly-city-search-begins-for-22-people-who-came-in-contact-with-infected-ship-captain-in-bareilly-21212270.html

chat bot
आपका साथी