बरेली कोर्ट में अब थर्मल स्कैनिंग के बाद ही होगी अधिवक्ता व कर्मचारियों की एंट्री, कोर्ट परिसर को कराया जाएगा सैनिटाइज

जजी परिसर में अधिवक्ता व कर्मचारियों की थर्मल स्कैनिंग के बाद ही एंट्री होगी। अधिवक्ता व कर्मचारियों को मुख्य गेट पर अपनी आइडी और पहचान पत्र भी दिखाना होगा। कोर्ट परिसर को सैनिटाइज कराया जायेगा।महत्वपूर्ण मामलों पर सुनवाई सुबह दस से दोपहर डेढ़ बजे तक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 12:34 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 12:34 PM (IST)
बरेली कोर्ट में अब थर्मल स्कैनिंग के बाद ही होगी अधिवक्ता व कर्मचारियों की एंट्री, कोर्ट परिसर को कराया जाएगा सैनिटाइज
कोर्ट परिसर में उन अधिवक्ताओं को एंट्री दी जाएगी जिनके मामले उस दिन लंबित होंगे।

बरेली, जेएनएन। जजी परिसर में अधिवक्ता व कर्मचारियों की थर्मल स्कैनिंग के बाद ही एंट्री होगी। अधिवक्ता व कर्मचारियों को मुख्य गेट पर अपनी आइडी और पहचान पत्र भी दिखाना होगा। कोर्ट परिसर को सैनिटाइज कराया जायेगा। अब महत्वपूर्ण मामलों पर सुनवाई सुबह दस बजे से दोपहर डेढ़ बजे तक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी। सेशन जज, अपर सेशन जज-प्रथम, स्पेशल कोर्ट एससीएसटी, ईसी एक्ट, गैंगस्टर एक्ट, एनडीपीएस एक्ट व सीजेएम कोर्ट वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई करेंगी।

कोर्ट परिसर में उन अधिवक्ताओं को एंट्री दी जाएगी जिनके मामले उस दिन लंबित होंगे। अधिवक्ताओं को अपना व पक्षकार का मोबाइल नंबर अर्जी पर अनिवार्य रूप से डालना होगा। ताकि आवश्यकता पड़ने पर उन्हें सूचित भी किया जा सके। सेशन जज ने जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव को कोरोना महामारी से संबंधित जानकारी का प्रचार प्रसार कराने को कहा है। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव सत्येंद्र सिंह वर्मा ने कोर्ट परिसर में हैंड बिल, पंफलेट आदि प्रकाशित कराकर वादकारियों में बांटे। ताकि वादकार कोरोना संक्रमण के प्रति जागरूक बने रहें।

chat bot
आपका साथी