जानिए! साइकिल से कच्चा कटरा मोहल्ला पहुंचे नोडल अधिकारी क्यों भड़के

बरेली दौरे पर आए नोडल अधिकारी नवनीत सहगल शनिवार को जिला अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने विशेष स्वच्छता अभियान के वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 11 Jul 2020 11:41 AM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 01:59 PM (IST)
जानिए! साइकिल से कच्चा कटरा मोहल्ला पहुंचे नोडल अधिकारी क्यों भड़के
जानिए! साइकिल से कच्चा कटरा मोहल्ला पहुंचे नोडल अधिकारी क्यों भड़के

बरेली, जेएनएन। बरेली दौरे पर आए नोडल अधिकारी नवनीत सहगल शनिवार को आंवला के कच्चा कटरा मोहल्ला में नोडल अधिकारी अवनी साइकिल से पहुंचे। मोहल्ले में दाखिल होने से पहले एक तालाब पर कूड़ा पड़ता देख नाराज हुए। उन्होंने मामले की जानकारी की तो पता चला कि एसडीएम कोर्ट में यह मामला लंबित था। उन्होंने दो दिन के अंदर मामले में का निस्तारण करके तालाब को वास्तविक स्वरूप में लाने के निर्देश दिए है।

वहीं मोहल्ले में आशा, हेमलता और स्वास्थ विभाग के लोगों के साथ में निरीक्षण किया। घरों के आगे स्वास्थ्य विभाग की स्टीकर न चस्पा होने पर भी नाराज हुए। घरों के अंदर तक पहुंचकर लोगों से बातचीत करें। एक एक घर का सर्वे करने का निर्देश भी जारी किया है। उन्होंने नगर निगम के सफाई कर्मचारियों को संक्रामक रोगों से बचने के लिए पूरे एरिया में साफ सफाई करने के निर्देश दिए है।

इसके पूर्व सुबह वह जिला अस्पताल पहुंचे थे। जहां उन्होंने विशेष स्वच्छता अभियान के वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इसके बाद उन्होंने जिला अस्पताल में कोरोना जांच के लिए बनाई गई लैब का फीता काटकर उदघाटन किया। इस दौरान सीएम भी ऑनलाइन मौजूद रहे। उन्होंने जांच रिपोर्ट को 100 सेम्पल से बढ़ा कर 500 सेम्पल पर लाने की बात कहीं है। इसके बाद उन्होंने सर्किट हाउस में आंवला सांसद, विधायक पप्पू भरतोल और शहर विधायक डॉक्टर अरुण कुमार के साथ बैठक भी की थी। 

chat bot
आपका साथी