बरेली में भतीजी ने की चाचा की शिकायत, बाेली साहब ! फर्जी तरीके से पुलिस में भर्ती हुए चाचा, जानिए फिर क्या हुआ

Bareilly Crime यूपी के बरेली में भतीजी की शिकायत ने चाचा के होश उड़ा दिए। युवती ने अफसरों से चाचा के फर्जी तरीके से पुलिस में भर्ती होने की शिकायत की है।चाचा को इस बात की जानकारी उस वक्त हुई जब उनके खिलाफ मामले में जांच शुरु हो गई।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 11:55 AM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 11:55 AM (IST)
बरेली में भतीजी ने की चाचा की शिकायत, बाेली साहब ! फर्जी तरीके से पुलिस में भर्ती हुए चाचा, जानिए फिर क्या हुआ
बरेली में भतीजी ने की चाचा की शिकायत, साहब फर्जी तरीके से पुलिस में भर्ती हुए चाचा

बरेली, जेएनएन। Bareilly Crime : यूपी के बरेली में भतीजी की शिकायत ने चाचा के होश उड़ा दिए। युवती ने अफसरों से चाचा के फर्जी तरीके से पुलिस में भर्ती होने की शिकायत की है।चाचा को इस बात की जानकारी उस वक्त हुई जब उनके खिलाफ मामले में जांच शुरु हो गई।जिसके बाद आवेश में आए चाचा साथियों सहित युवती के घर में घुस गए। युवती ने मारपीट कर अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए मामले की अफसरों से शिकायत की है। इसके साथ ही उसने थाना पुलिस पर भी आराेपितों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है।

यह दिलचस्प मामला बरेली के सुभाषनगर थाने का है। जहां रहने वाली एक युवती ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर अपने चाचा की शिकायत कर दी।युवती ने साल 2017 में फर्जीवाड़ा करके चाचा के पुलिस विभाग में भर्ती होने का आरोप लगाते हुए शिकायत कर दी।शिकायत की गंभीरता को देखते हुए मामले में तत्काल जांच करने के आदेश जारी हुए। युवती ने मामले में अपने बयान दर्ज करा दिए। युवती ने सीतापुर में मामले में पुलिस को गवाही दी।

इस बात का जब चाचा को पता चला तो उनके होश उड़ गए। चाचा आक्रोशित हो उठे। युवती का आरोप है कि बुधवार को चाचा अपने साथियों सहित उसके घर में घुस आए। जहां उन्होंने उसके साथ मारपीट की और अभद्रता भी की।उसका आरोप है कि जब उसने मामले की शिकायत पुलिस से की तो उसकी सुनवाई नहीं हुई।उन्होंने पुलिस पर आरोपितों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है। उधर इस मामले में किसी ने पूरे घटनाक्रम को मोबाइल में कैद कर वीडियो बना लिया।

इधर युवती का आरोप है कि जब वह शिकायत करने गई तो पुलिस ने उल्टा ही उसके स्वजनों को थाने में बैठा लिया।युवती ने आरोप लगाया कि चाचा की ओर से लगातार धमकी दी जा रही है। बावजूद सुभाषनगर पुलिस जानकारी के बाद भी अनजान बनी हुई है। इधर, सुभाषनगर इंस्पेक्टर नरेश कुमार कश्यप ने पूरे घटनाक्रम की ही जानकारी से इन्कार किया।

chat bot
आपका साथी