Nida Khan News : एसएसपी से मिलीं निदा खान, बाेलीं- मुकदमा वापस न लेने पर मिल रही अंजाम भुगतने की धमकी

Nida Khan News आला हजरत हेल्पिंग सोसाइटी की अध्यक्ष निदा खान ने शीरान रजा खान के खिलाफ एक बार फिर मोर्चा खोल दिया है। आरोप है कि शीरान उसके व उसके घर वालों के विरूद्ध दर्ज मुकदमे निदा से वापस लेने के लिए धमका रहा है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 04:23 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 04:23 PM (IST)
Nida Khan News : एसएसपी से मिलीं निदा खान, बाेलीं- मुकदमा वापस न लेने पर मिल रही अंजाम भुगतने की धमकी
Nida Khan News : एसएसपी से मिलीं निदा खान, बाेलीं- मुकदमा वापस न लेने पर मिल रही धमकी

बरेली, जेएनएन। Nida Khan News : आला हजरत हेल्पिंग सोसाइटी की अध्यक्ष निदा खान ने शीरान रजा खान के खिलाफ एक बार फिर मोर्चा खोल दिया है। आरोप है कि शीरान उसके व उसके घर वालों के विरूद्ध दर्ज मुकदमे निदा से वापस लेने के लिए धमका रहा है। मुकदमे वापस न लेने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी जा रही है। मामले में सोमवार को निदा खान एसएसपी से मिलीं और शीरान के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की बात कही। एसएसपी ने पुलिस को जांचकर कार्रवाई के निर्देश दिये हैं।

निदा खान व शीरान रजा खान के बीच विवाद का मामला न्यायालय में चल रहा है। 28 जुलाई को न्यायालय ने शीरान को रिकवरी वारंट जारी किया था। निदा ने इस संबंध में एक पोस्ट फेसबुक पर डाली थी। आरोप है कि इसी पोस्ट से शीरान व उसके घर वाले चिढ़ गए। डराने-धमकाने के लिए दूसरे के फोन से शीरान ने फोन किया और गाली-गलौच शुरू कर दी। फोन काट दिया तो मैसेज करने लगा। इसके बाद वाट्सएप काल करके दर्ज मुकदमे वापस लेने का दबाव बनाने लगा। धमकी देते हुए कहा कि मुकदमे वापस न लेने पर अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने की धमकी दी। निदा ने कहा कि इससे वह खुद के साथ परिवार के लोग भी डरे हुए हैं। उन्होंने अनहोनी की आशंका जताई। एसएसपी ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी