Nida Khan News : बरेली में निदा की तहरीर पर दर्ज हुआ शीरान के खिलाफ एक और मुकदमा, वाटसएप पर दी थी धमकी

Nida Khan News आला हजरत सोसाइटी की अध्यक्ष निदा खान के तहरीर पर शीरान रजा खान के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज किया गया है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण के निर्देश पर बारादरी पुलिस ने शीरान के खिलाफ धमकी देने व अन्य धारा में रिपोर्ट दर्ज की है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 11:57 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 11:57 AM (IST)
Nida Khan News : बरेली में निदा की तहरीर पर दर्ज हुआ शीरान के खिलाफ एक और मुकदमा, वाटसएप पर दी थी धमकी
Nida Khan News : बरेली में निदा की तहरीर पर दर्ज हुआ शीरान के खिलाफ एक और मुकदमा

बरेली, जेएनएन। Nida Khan News : आला हजरत सोसाइटी की अध्यक्ष निदा खान के तहरीर पर शीरान रजा खान के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज किया गया है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण के निर्देश पर बारादरी पुलिस ने शीरान के खिलाफ धमकी देने व अन्य धारा में रिपोर्ट दर्ज की है।

शीरान रजा खान के खिलाफ रिपोर्ट के लिए सोमवार को निदा खान एसएसपी से मिली थीं। बताया था कि 28 जुलाई को न्यायालय ने शीरान को रिकवरी वारंट जारी किया था। इस संबंध में उनके द्वारा फेसबुक पर एक पोस्ट डाली गई थी। आरोप है कि पोस्ट डालते ही शीरान व उसके घर वाले चिढ़ गए। डराने-धमकाने के लिए दूसरे के फोन से शीरान ने फोन किया और गाली-गलौच शुरू कर दी। फोन काट दिया तो मैसेज करने लगा।

इसके बाद वाट्सएप काल करके दर्ज मुकदमे वापस लेने का दबाव बनाने लगा। धमकी देते हुए कहा कि मुकदमे वापस न लेने पर अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने की धमकी दी। खुद व परिवार को जान का खतरा बताकर निदा ने एसएसपी से आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। इंस्पेक्टर बारादरी नीरज मलिक ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू करा दी गई है।

chat bot
आपका साथी