Molestation in Bareilly : बरेली में छत पर कपड़ा फैलाने गई छात्रा के साथ पड़ोसी ने की अश्लीलता, जानिए आगे क्या हुआ

Molestation in Bareilly छत पर कपड़ा फैलाने गई छात्रा के साथ उसके ही पड़ोसी ने अश्लील हरकत कर दी। आरेाप है कि छात्रा ने अनदेखी कि तो आरोपित का दुस्साहस बढ़ गया और छत से कुछ पास जाकर अभद्रता पर आमादा हो गया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 19 Nov 2021 08:55 PM (IST) Updated:Fri, 19 Nov 2021 08:55 PM (IST)
Molestation in Bareilly : बरेली में छत पर कपड़ा फैलाने गई छात्रा के साथ पड़ोसी ने की अश्लीलता, जानिए आगे क्या हुआ
Molestation in Bareilly : बरेली में छत पर कपड़ा फैलाने गई छात्रा के साथ पड़ोसी ने की अश्लीलता

बरेली, जेएनएन। Molestation in Bareilly : छत पर कपड़ा फैलाने गई छात्रा के साथ उसके ही पड़ोसी ने अश्लील हरकत कर दी। आरेाप है कि छात्रा ने अनदेखी कि तो आरोपित का दुस्साहस बढ़ गया और छत से कुछ पास जाकर अभद्रता पर आमादा हो गया। बचाव के लिए छात्रा चिल्लाई, मां दौड़ी तो आरोपित ने मारपीट की। पीड़ित की तहरीर पर इज्जतनगर पुलिस ने आरोपित व्यापारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपित व्यापारी है।

दुस्साहस की कहानी बयां करते हुए छात्रा की मां ने बताया कि बेटी कक्षा नौ की छात्रा है। 16 नवंबर को दोपहर करीब साढ़े 12 बजे बेटी परीक्षा देकर स्कूल से घर लौटी थी। धुले कपड़े रखे थे जिसको सुखाने के लिए बेटी कपड़ों को छत पर फैलाने गई थी। आरोप है कि इसी दौरान आरोपित पड़ोसी कपिल सिंह भी छत पर पहुंच गया। बेटी को अश्लील इशारे करने लगा जिसे बेटी ने अनदेखा कर दिया। इस पर आरोपित का दुस्साहस बढ़ गया और छत पर कूद आया। बेटी कुछ समझ पाती कि उसने अभद्रता शुरू कर दी।

बचाव के लिए बेटी चिल्लाई तो मां छत पर पहुंची। इस पर आरोपित ने छात्रा की मां के साथ मारपीट की और रफूचक्कर हो गया। पुलिस से शिकायत की बात पर जान से मारने की धमकी दी। छात्रा के पिता के अनुसार, आरोपित इलेक्ट्रानिक्स सामान का व्यापारी है। पहले वह सुभाषनगर क्षेत्र में रहता था। इंस्पेक्टर इज्जतनगर संजय कुमार ने बताया कि किशोरी की मां की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ छेड़खानी, धमकाने समेत कई गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी