नवाबगंज विधायक केसर सिंह गंगावार का कोविड प्रोटोकाल के साथ हुआ अंतिम संस्कार, पीपीई किट पहनकर बेटे विशाल ने दी मुखाग्नि

नवाबगंज से विधायक केसर सिंह गंगवार का बुधवार को कोरोना संक्रमण से निधन हो गया था। उन्होंने नोएडा के यथार्थ अस्पताल में अंतिम सांस ली थी।देर रात उनका शव नोएडा से बरेली लाया गया। सुबह कोविड प्रोटोकाल के साथ अंतिम संस्कार हुआ। बेटे विशाल ने पीपीई किट पहनकर मुखाग्नि दी।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 29 Apr 2021 10:56 AM (IST) Updated:Thu, 29 Apr 2021 10:56 AM (IST)
नवाबगंज विधायक केसर सिंह गंगावार का कोविड प्रोटोकाल के साथ हुआ अंतिम संस्कार, पीपीई किट पहनकर बेटे विशाल ने दी मुखाग्नि
पीरबहोड़ा वाले फार्म हाउस पर विधायक का अंतिम संस्कार किया गया।

बरेली, जेएनएन। नवाबगंज से विधायक केसर सिंह गंगवार का बुधवार को कोरोना संक्रमण से निधन हो गया था। उन्होंने नोएडा के यथार्थ अस्पताल में अंतिम सांस ली थी।देर रात उनका शव नोएडा से बरेली लाया गया। सुबह उनका कोविड प्रोटोकाल के साथ अंतिम संस्कार हुआ। बेटे विशाल ने पीपीई किट पहनकर मुखाग्नि दी।पहले संजयनगर श्मशान भूमि पर अंतेष्टी होनी थी, लेकिन कोविड प्रोटोकॉल के लिए पीरबहोड़ा वाले फार्म हाउस पर विधायक का अंतिम संस्कार किया गया। समर्थकों ने आने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें रोक दिया गया। 

नवाबगंज विधानसभा सीट से विधायक केसर सिंह का निधन नोएडा के यथार्थ अस्पताल में कोविड संक्रमण से हुआ था। उनके असमय निधन पर बरेली की राजनीति हस्तियों ने शोक जाहिर किया। लेकिन संक्रमण के चलते अंतिम संस्कार के वक्त बड़ा चेहरा मौजूद नहीं रहा। उनके शव को पहले अशर्फी बैंक्वेट हॉल के पास स्थित उनके निवास पर लाया गया था। उनके परिवार के सदस्यों का विलाप सुनकर लोगों का दिल भी भर आया। यहां से उनके शव को पीर बहोड़ा स्थित फार्म हाउस पर लाया गया। परिवार के सदस्याें और कुछ गांव के लोगों की मौजूदगी में उनका दाह संस्कार किया गया। इस दौरान स्वास्थ्य विभाग के लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी