National Unemployment Day : चाय की दुकान लगाकर कांग्रेसियों ने मनाया बेरोजगारी दिवस

National Unemployment Day बदायूं में कांग्रेस ने राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस मनाया। आरिफपुर नवादा पर चाय की दुकान पंकचर पार्टी कार्यालय पर हुए कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष ओमकार सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के युवाओं से हर साल दो करोड़ रोजगार देने का वादा किया था

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 12:52 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 12:52 PM (IST)
National Unemployment Day : चाय की दुकान लगाकर कांग्रेसियों ने मनाया बेरोजगारी दिवस
National Unemployment Day : चाय की दुकान लगाकर कांग्रेसियों ने मनाया बेरोजगारी दिवस

बरेली, जेएनएन। Congress Unemployment Day : बदायूं में कांग्रेस ने शुक्रवार को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस मनाया। आरिफपुर नवादा पर चाय की दुकान, पंकचर, पार्टी कार्यालय पर हुए कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष ओमकार सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के युवाओं से हर साल दो करोड़ रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन आज उनकी युवा विरोधी नीतियों के कारण देश में सात साल के भीतर करोड़ों नौकरियां खत्म हुई हैं।

सिर्फ एक साल में ही 15 करोड़ से ज्यादा रोजगार खत्म हुए हैं और 97 फीसद लोगों की आय में कमी आई है। जिसके विरोध में आज युवा कांग्रेस आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में बनाया जा रहा है। युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष शफी अहमद ने कहा कि देश का युवा हर स्तर पर परेशान है। एक तरफ रोजगार खत्म हो रहे हैं दूसरी तरफ केंद्र सरकार के विभिन्न विभागों में करीब सात लाख पद खाली पड़े हैं।

इस अवसर पर युवा कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष अरबाज रजी ने जूस एमबीए जूस कॉर्नर, उपाध्यक्ष अजहर अली ने इंजीनियर टी स्टाल एवं उपाध्यक्ष राज यादव ने डाक्टर साइकिल रिपेयर का स्टाल लगाया। इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी महासचिव बब्बू चौधरी, सचिव फरहान हुसैन, जिला कांग्रेस कमेटी सचिव अरबाज रजी, अल्पसंख्यक विभाग अध्यक्ष बफाती मियां, महासचिव इकरार अली, क्षेत्र पंचायत सदस्य नासिर खान, नदीम मियां आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी