National Muslim Forum News : शाहजहांपुर में ब्रज प्रांत सहसंयोजक सरताज मंसूरी बाेले- मुल्क की तरक्की के लिए करें मिलकर काम

National Muslim Forum News शाहजहांपुर में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच की ओर से रविवार दोपहर समारोह का आयोजन किया गया जिसमें संगठन के नवनिर्वाचित ब्रज प्रांत सहसंयोजक सरताज मंसूरी का फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया। उन्होंने मुल्क की तरक्की के लिए सभी को मिलकर काम करने पर जोर दिया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 18 Jul 2021 05:37 PM (IST) Updated:Sun, 18 Jul 2021 05:37 PM (IST)
National Muslim Forum News : शाहजहांपुर में ब्रज प्रांत सहसंयोजक सरताज मंसूरी बाेले- मुल्क की तरक्की के लिए करें मिलकर काम
National Muslim Forum News : शाहजहांपुर में ब्रज प्रांत सहसंयोजक सरताज मंसूरी बाेले

बरेली, जेएनएन। National Muslim Forum News : शाहजहांपुर में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच की ओर से रविवार दोपहर समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें संगठन के नवनिर्वाचित ब्रज प्रांत सहसंयोजक सरताज मंसूरी का फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया। उन्होंने मुल्क की तरक्की के लिए सभी को मिलकर काम करने पर जोर दिया।

रविवार को मुहल्ला हाथीथान स्थित एमएच खान इंटर कॉलेज में हुए आयोजन में अभिनंदन अभिभूत सरताज मंसूरी ने कहा कि समस्याओं का समाधान आपसी संवाद से किया जा सकता है। इसके लिए खुले दिल से एक दूसरे की भावनाओं का सम्मान करना होगा। उन्होंने कहा कि राष्ट्रहित सर्वोपरि है। इसलिए सभी लोग मिलकर अपने मुल्क की तरक्की के लिए काम करें। अपने वतन से मोहब्बत करना हमारा पहला कर्तव्य है।

सभी को मिलकर अपने मुल्क को तरक्की और कामयाबी की और ले जाना होगा। इससे पहले मुस्लिम समाज के लोगों ने सरताज मंसूरी को फूल मालाएं पहनाकर उनका स्वागत किया। इस दौरान जिला सह संयोजक यासीन खां, हनीफ खान, राजपाल, शहजाद अंसारी, अल्तमश अली, इमरान अली, मोहम्मद सलीम, मोहम्मद अकरम, सुभान आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी