Narmada Ganga Hightech Colony News : लोगों में बढ़ रहा बरेली की हाईटेक कालोनी का क्रेज, दो दिन में बिके 450 फार्म

Narmada Ganga Hightech Colony News बरेली की नर्मदा गंगा हाईटेक कालोनी के प्रति लोगों का क्रेज बढ़ रहा है। बरेली में दो दिन में साढे़ चार सौ प्लाटाें की बिक्री के फार्म बिक गए है। जिसमें से देश भर में 145 फार्म ऑनलाइन बिके है।

Ravi MishraSat, 12 Jun 2021 01:49 PM (IST)
Narmada Ganga Hightech Colony News : लोगों में बढ़ रहा बरेली की हाईटेक कालोनी का क्रेज

बरेली, जेएनएन। Narmada Ganga Hightech Colony News : बरेली की नर्मदा, गंगा हाईटेक कालोनी के प्रति लोगों का क्रेज बढ़ रहा है। बरेली में दो दिन में साढे़ चार सौ प्लाटाें की बिक्री के फार्म बिक गए है। जिसमें से देश भर में 145 फार्म ऑनलाइन बिके है।जिसके बाद बरेली की इन आधुनिक टाउनशिप के प्रति लोगों का रुझान देखकर बीडीए के अधिकारी भी उत्साहित है उनका कहना है कि ये अब तक की सबसे अच्छी योजना है।

बीडीए की रामगंगानगर आवासीय योजना में गंगा, कावेरी और नर्मदा के नाम से तीन आधुनिक टाउनशिप बसाई जा रही है। इन योजनाओं के लिए बीडीए ने फार्म की बिक्री आनलाइन और आफलाइन शुरू की है। टाउनशिप में 567 फ्लैट के लिए 450 फार्म खरीदकर लोगों ने अच्छा रूझान दिखाया है। बीडीए की बसाई अब तक सबसे हाईटेक कालोनियों में गंगा, कावेरी और नर्मदा शामिल होगी।

कालोनी में 99, 135 और 190 वर्गमीटर के प्लाट बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। गंगा और नर्मदा कॉलोनी पहले विकसित हो रही है। यहां सड़कें 50 फुट तक चौड़ी सड़कें होंगी। गंगा टाउनशिप के सामने कामर्शियल प्लाट दिए गए हैं। यहां 36 हजार वर्ग मीटर में पार्क और तालाब विकसित किया जाएगा।

बीडीए उपाध्यक्ष जोगिंदर सिंह ने बताया कि लोगों को यहां रहकर अच्छा महसूस करेंगे। अब तक की सबसे अच्छी योजनाओं में से एक है।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.