Murder in Shahjahanpur : बरेली के शाहजहांपुर में मां-बेटा की हत्या, चारपाई पर चादर से लिपटे मिले शव

Murder in Shahjahanpur : बरेली के शाहजहांपुर में मां-बेटा की हत्या, चारपाई पर चादर से लिपटे मिले शव

रात में सोते समय मां-बेटे की हत्या कर दी गई। दोनों के शव बुधवार सुबह चारपाई पर चादर से लिपटे मिले। सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में धारदार हथियार से वार के निशान हैं। माना जा रहा है हत्या रविवार रात हुई है।

Ravi MishraWed, 12 May 2021 07:53 PM (IST)

बरेली, जेएनएन। रात में सोते समय मां-बेटे की हत्या कर दी गई। दोनों के शव बुधवार सुबह चारपाई पर चादर से लिपटे मिले। सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में धारदार हथियार से वार के निशान हैं। माना जा रहा है हत्या रविवार रात हुई है। एएसपी ग्रामीण संजीव कुमार ने गांव पहुंचकर घटना की जानकारी ली। फॉरेंसिक व डॉग स्क्वॉड टीम ने भी मौके पर जाकर जांच पड़ताल की।

क्षेत्र के चकचंद्रसेन गांव निवासी महेंद्र विक्रम सिंह उर्फ पिंकू अपनी बुजुर्ग मां शकुंतला देवी के साथ घर में रहते थे। रविवार शाम के बाद दोनों लोग घर से बाहर नहीं निकले। बुधवार सुबह जब पड़ोसी अनिल सिंह के बच्चे अपनी छत पर बंदर भगाने के लिए बच्चे तो महेंद्र के घर से बदबू आने व आंगन में पड़ी अलग-अलग चारपाई में दोनों लोग चादर से लिपटे नजर आए। बच्चों ने जब अनहोनी की आशंका जताते हुए स्वजन को घटना की जानकारी दी तो तमाम ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। आवाज देने पर जब मां-बेटा नहीं जागे तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

एएसपी ग्रामीण संजीव कुमार वाजपेयी व प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने ग्रामीणों से जानकारी की तो पता चला कि महेंद्र की शादी नहीं हुई थी। मकान में मां-बेटा ही रहते थे। चादर उठाकर पुलिस ने देखा तो दोनों के सिर में व शरीर के अन्य हिस्से में किसी धारदार हथिार से कटे होने के निशान मिले। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि मां-बेटे का गांव में किसी विवाद भी नहीं था। ऐसे में दोनों की हत्या किसी के गले से नहीं उतर रही है।

टूटी दीवार से है अंदर जाने का रास्ता

मुख्य गेट अंदर से बंद था। लेकिन दूसरी साइड में दीवार टूटी होने की वजह से कोई भी व्यक्ति अंदर आसानी से आ जा सकता है। इसके अलावा कमरे का दरवाजा खुला था। लेकिन सामान पूरी तरह से सुरक्षित मिला।

हत्या किस वजह से हुई यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। टीमें जांच पड़ताल कर रही है। पड़ोसियों से भी पूछताछ की गई है। जल्द राजफाश कर दिया जाएगा। संजीव कुमार वाजपेयी, एएसपी ग्रामीण

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.