Murder in Shahjahanpur : शाहजहांपुर में लापता व्यापारी का झाड़ियाें में फंदे से लटका मिला शव, हत्या की आशंका

Murder in Shahjahanpur लापता व्यवसायी का बुधवार को संदिग्ध परिस्थितियों में फर्रुखाबाद-बरेली मार्ग स्थित झाड़ियों के बीच पेड़ पर रस्सी के फंदे से शव लटका मिला। मुंह से खून निकल रहा था। ऐसे में स्वजन हत्या कर शव को फंदे पर लटकाने की आशंका जता रहे है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 05:54 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 05:54 PM (IST)
Murder in Shahjahanpur : शाहजहांपुर में लापता व्यापारी का झाड़ियाें में फंदे से लटका मिला शव, हत्या की आशंका
Murder in Shahjahanpur : शाहजहांपुर में लापता व्यापारी का झाड़ियाें में फंदे से लटका मिला शव

बरेली, जेएनएन। Murder in Shahjahanpur : लापता व्यवसायी का बुधवार को संदिग्ध परिस्थितियों में फर्रुखाबाद-बरेली मार्ग स्थित झाड़ियों के बीच पेड़ पर रस्सी के फंदे से शव लटका मिला। मुंह से खून निकल रहा था। ऐसे में स्वजन हत्या कर शव को फंदे पर लटकाने की आशंका जता रहे है। फार्रेंसिक टीम आने से पहले ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने से नाराज स्वजन ने कोतवाली का घेराव करते हुए हंगामा किया। नगरपालिका अध्यक्ष व सीओ के समझाने पर स्वजन शांत हुए।

मदनापुर थाना क्षेत्र के बेहटा पाठक गांव निवासी अंकित गुप्ता आटे का व्यवसाय करते थे। उनका जलालाबाद थाना क्षेत्र के प्रेम नगर कालोनी में मकान का निर्माण कार्य चल रहा है। सोमवार दोपहर करीब दो बजे अंकित निर्माणाधीन मकान पर जाने व एक बिल्डिंग मेटेरियल की दुकान पर 25 हजार रुपये बकाया देने की बात कहकर घर से निकले थे। लेकिन उसके बाद वह वापस घर नहीं पहुंचे। मंगलवार शाम को स्वजन ने जलालाबाद कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

बुधवार दोपहर को अंकित का शव फर्रुखाबाद-बरेली मार्ग स्थित बघापुर गांव से कुछ दूरी झाड़ियों के बीच चांदनी के पेड़ पर रस्सी के फंदे से लटका मिला। शव दो दिन पुराना लग रहा था। मुंह के पास खून भी लगा था। ऐसे में स्वजन ने हत्या की आशंका जताते हुए फार्रेंसिक टीम को बुलाने की मांग की। लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से न लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। इससे नाराज स्वजन कोतवाली में हंगामा करते हुए पहुंच गए। करीब घंटे तक चले हंगामे के बाद नगरपालिका अध्यक्ष मनेंद्र गुप्ता व सीओ अरविंद कुमार ने पोस्टमार्टम पैनल से कराने की बात कहकर शांत कराया।

मोबाइल पर बजती रही घंटी

सोमवार को जब अंकित घर नहीं पहुंचे तो स्वजन ने उन्हें काल करना शुरू कर दिया। घंटी बजने के बाद भी काल रिसीव नहीं हो रही थी। मंगलवार देर रात करीब 12 बजे के बाद मोबाइल स्विच आफ हो गया। हालांकि बुधवार को मोबाइल व पर्स जेब में ही मिला।

मंगलवार शाम को मिली थी बाइक

जिस स्थान पर शव बरामद हुआ वहां से कुछ दूरी पर मंगलवार शाम को पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर बाइक बरामद की थी।बुधवार सुबह जब अंकित के पिता हरिओम, भाई शिवम, रजत आदि थाने पहुंचे तो अंकित की बाइक वहां खड़ी दिखाई दी। पुलिस को जब बाइक के बारे में बताया तो पुलिस स्वजन को लेकर मौके पर पहुंची।

प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। फिर भी तीन डाक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया जाएगा। स्वजन जो तहरीर देंगे उसी आधार पर मुकदमा दर्ज कराकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। अरविंद कुमार, सीओ

chat bot
आपका साथी