Murder in Shahjahanpur : शाहजहांपुर में दुस्साहस, पुलिस के सामने बुजुर्ग की लाठी-ड़डों से पीटकर की हत्या, फैली सनसनी

Murder in Shanjanpur शाहजहांपुर के कांट थाना क्षेत्र में चुनावी रंजिश के चलते पुलिस के सामने ही एक बुजुर्ग की लाठी डंडों से पीटकर हत्या कर दी। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पंचायत चुनाव की रंजिश में हुए इस खूनी संघर्ष में चार लोग घायल हो गए।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 03:24 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 03:24 PM (IST)
Murder in Shahjahanpur : शाहजहांपुर में दुस्साहस, पुलिस के सामने बुजुर्ग की लाठी-ड़डों से पीटकर की हत्या, फैली सनसनी
Murder in Shahjahanpur : शाहजहांपुर में दुस्साहस, पुलिस के सामने बुजुर्ग की लाठी-ड़डों से पीटकर की हत्या

बरेली, जेएनएन। Murder in Shanjanpur : शाहजहांपुर के कांट थाना क्षेत्र में चुनावी रंजिश के चलते पुलिस के सामने ही एक बुजुर्ग की लाठी डंडों से पीटकर हत्या कर दी। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पंचायत चुनाव की रंजिश में हुए इस खूनी संघर्ष में चार लोग घायल हो गए। जिन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया है। हालांकि घटना के बाद तनाव को देखते हुए गांव मेें पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है।

घटना कांट थाना क्षेत्र के इंदेपुर गांव की है। जहां रहने वाले पूर्व प्रधान वीरेंद्र सिंह का गांव के ही मुकेश से चुनाव को लेकर विवाद चल रहा था।मुकेश ने वीरेंद्र को वोट न देकर दूसरे पक्ष की मदद की थी।जिस वजह से दोनों पक्ष एक-दूसरे से रंजिश मान रहे थे। सोमवार रात दोनों पक्षों का गांव में एक दावत समारोह में विवाद हो गया था। विवाद बढ़ने पर पूर्व प्रधान व उनके भाइयों ने मुकेश उनके भाई रमेश व मनोहर की पिटाई कर दी थी। तीनों को राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। मुकेश के स्वजन ने देर रात ही कांट थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी थी। पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया था लेकिन मौके पर जाना उचित नहीं समझा।

मंगलवार सुबह करीब आठ बजे मुकेश के स्वजन लाठी-डंडे लेकर पूर्व प्रधान के घर में घुस गए। जहां गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी।जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस के सामने ही वीरेंद्र के बुजुर्ग मौसा बलवीर की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। बचाने पहुंचे वीरेंद्र के भाई मौजीराम को भी पीटकर घायल कर दिया गया। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां बलवीर की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर सीओ सदर अरविंद कुमार मौके पर पहुंच गए। गांव में स्थिति तनावपूर्ण होने की वजह से पुलिस बल तैनात कर दिया है।

दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसमे बलवीर की मौत हुई है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कराकर कार्रवाई की जाएगी।अरविंद कुमार, सीओ सदर 

chat bot
आपका साथी