शाहजहांपुर में दो दिन से लापता ग्रामीण की हत्या कर शव जलाने का प्रयास, शरीर पर कई जगह मिले चोट और जलाने के निशान

दो दिन से लापता ग्रामीण की हत्या कर दी गई।सोमवार सुबह गांव से करीब एक किमी दूर खेत में ग्रामीण का शव पड़ा मिला। शरीर पर कई जगह चोट के निशान भी मिले हैंं। शव को जलानेे का भी प्रयास किया गया।स्वजन ने कुछ लोगों पर आरोप लगाया हैं।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 11:57 AM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 11:57 AM (IST)
शाहजहांपुर में दो दिन से लापता ग्रामीण की हत्या कर शव जलाने का प्रयास, शरीर पर कई जगह मिले चोट और जलाने के निशान
बंडा थाना क्षेत्र के इंदलपुर गांव में सोमवार सुबह खेत में मिला शव, शनिवार से गायब थे बाबूराम।

बरेली, जेएनएन। दो दिन से लापता ग्रामीण की हत्या कर दी गई।सोमवार सुबह गांव से करीब एक किमी दूर खेत में ग्रामीण का शव पड़ा मिला। शरीर पर कई जगह चोट के निशान भी मिले हैंं। शव को जलानेे का भी प्रयास किया गया।स्वजन क्षेत्र के ही कुछ लोगों पर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल शुरू कर दी है। 

बंडा थाना क्षेत्र के इंदलपुर गांव निवासी बाबूराम शनिवार सुबह अपने बेटे मोनू के साथ खेत पर गेहूं काटने गए थे। गेहूं काटने के बाद मोनू घर चले गए। जबकि बाबूराम ने कुछ देर से आने की बात कही। देर शाम तक जब बाबूराम घर नहीं पहुंचे तो मोनू व अन्य स्वजन उनकी तलाश करते हुए खेत पर गए। जहां उनकी चप्पलें पड़ी मिली। रविवार को मोनू ने पुलिस को तहरीर दी थी। सोमवार सुबह जब स्वजन फिर बाबूराम की तलाश कर रहे थे तो गांव के महेश के खेत पर उनका पहुंचे तो अधजला शव मिला। सिर, आंख समेत कई जगह चोट के भी निशान मिले।  ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। स्वजन पड़ोस के गांव के कुछ लोगों पर हत्या करने की आशंका जता रहे है। प्रभारी निरीक्षक बंडा मनोज कुमार ने बताया कि स्वजन जो तहरीर देगे उसी आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में कई लोगों से पूछताछ भी की जा रही है।

इस लिए जता रहे आशंका

इंदलपुर गांव में ही रहे बाबूराम के साढू राजेंद्र के बेटे अंकुल की सात अप्रैल को लखीमपुर खीरी जिले के औरंगाबाद क्षेत्र में मौत हो गई थी। अंकुल आरोपितो की कंबाइन से गेहूं कटाने गए थे। अंकुल के स्वजन ने आरोपितों पर हत्या का आरोप लगाया था। उस घटना में जब समझौते के प्रयास शुरू हुए तो बाबूराम ने इन्कार कर दिया था। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि बाबूराम की उन्हीं आरोपितों ने हत्या कर दी है।

chat bot
आपका साथी