Murder in Pilibhit : पीलीभीत में भाईयों के बीच हुआ विवाद, बड़े ने लाठी से वार कर की छोटे भाई की हत्या, फैली सनसनी

Murder in Pilibhit पीलीभीत मे गन्ना के खेत में शौच जाने को लेकर दो भाइयों में विवाद हो गया।इस दौरान बड़े भाई ने छोटे पर लाठी से प्रहार किया।जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। स्वजन उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जा रहे थे

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 29 Aug 2021 12:42 PM (IST) Updated:Sun, 29 Aug 2021 12:42 PM (IST)
Murder in Pilibhit : पीलीभीत में भाईयों के बीच हुआ विवाद, बड़े ने लाठी से वार कर की छोटे भाई की हत्या, फैली सनसनी
Murder in Pilibhit : पीलीभीत में भाईयों के बीच हुआ विवाद

बरेली, जेएनएन। Murder in Pilibhit : पीलीभीत मे गन्ना के खेत में शौच जाने को लेकर दो भाइयों में विवाद हो गया।इस दौरान बड़े भाई ने छोटे पर लाठी से प्रहार किया।जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। स्वजन उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।घटना की सूचना पाकर सीओ एवं थाना प्रभारी निरीक्षक गांव पहुंचे और शव कब्जे में लेकर पूरे मामले की जानकारी ली।

मामला पूरनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत घुंघचाई चौकी क्षेत्र के गांव कसगंजा का है। जहां रहने वाले प्रेमराज की पत्नी निर्मला देवी रविवार को सुबह घर से 50 मीटर दूर अपने जेठ बाबूराम के गन्ने के खेत में शौच करने चली गईं।इसी को लेकर दोनों भाइयों विवाद हो गया।बाबूराम ने अपने बेटे के साथ मिलकर प्रेमराज, उसकी पत्नी निर्मला देवी, बेटा मुनीष, बेटी रानी देवी, रेशमा और अरविंद को पीटा।

सिर में लाठी लगने से प्रेमराज गंभीर घायल हो गए।उन्हें उपचार के लिए पीलीभीत ले जाया जा रहा था रास्ते में मौत हो गई। सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी वीरेंद्र विक्रम, इंस्पेक्टर कोतवाली हरीशवर्धन सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। इंस्पेक्टर ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अभी तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी