Murder in Pilibhit : रेलवे स्टेशन के चौकीदार ने पत्थर से सिर कुचलकर साथी को मार डाला, पुलिस ने हत्यारोपित को किया गिरफ्तार

Murder in Pilibhit पीलीभीत में माधोटांडा थाना क्षेत्र में स्थित शाहगढ़ रेलवे स्टेशन पर तैनात चौकीदार ओमप्रकाश उर्फ ज्ञानी (45) की सोमवार की रात साथी लालाराम ने पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी। वारदात से वहां दहशत फैल गई। रेलवे पुलिस ने हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 11:31 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 11:31 AM (IST)
Murder in Pilibhit : रेलवे स्टेशन के चौकीदार ने पत्थर से सिर कुचलकर साथी को मार डाला, पुलिस ने हत्यारोपित को किया गिरफ्तार
दोनों के बीच शराब पीने के बाद झगड़ा होने की बात सामने आ रही है।

बरेली, जेएनएन। Murder in Pilibhit : पीलीभीत में माधोटांडा थाना क्षेत्र में स्थित शाहगढ़ रेलवे स्टेशन पर तैनात चौकीदार ओमप्रकाश उर्फ ज्ञानी (45) की सोमवार की रात साथी लालाराम ने पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी। वारदात से वहां दहशत फैल गई। राजकीय रेलवे पुलिस ने हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। हालांकि अभी तक हत्या किए जाने की वजह साफ नहीं हो सकी है। दोनों के बीच शराब पीने के बाद झगड़ा होने की बात सामने आ रही है। जीआरपी मामले की छानबीन कर रही है।

माधोटांडा थाना क्षेत्र के गांव करनापुर निवासी ओमप्रकाश उर्फ ज्ञानी (45) तथा सेहरामऊ उत्तरी थाना क्षेत्र के गांव किशनपुर निवासी लालाराम पुत्र कलेर शाहगढ़ रेलवे स्टेशन पर चौकीदार के तौर पर कार्यरत हैं। मालूम रहे कि उक्त ट्रैक पर ब्राडगेज कार्य के कारण ट्रेनों का संचालन कई साल से बंद है। पुलिस के मुताबिक सोमवार की रात रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर बैठकर दोनों शराब पी रहे थे। तभी किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। देखते देखते वे दोनों एक दूसरे से हाथापाई करने लगे। तभी लालराम ने एक पत्थर उठाकर ओमप्रपकाश के सिर पर भरपूर प्रहार किया। जिससे उसका सिर फट गया। कराहते हुए ओमप्रकाश जमीन पर लुढ़क गया। कुछ ही देर में उसकी सांसें थम गईं। शोरशराबा सुन आसपास मौजूद लोग घटनास्थल पर जुट गए। मामले की सूचना पुलिस और राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने हत्यारोपित लालराम को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे घटना की बाब पूछताछ की जा रही है। माधोटांडा थाना प्रभारी निरीक्षक रामसेवक ने बताया कि मामला जीआरपी से संंबंधित है। जीआरपी ने हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया है। 

chat bot
आपका साथी