गोद में दुधमुंहे बच्चे को लेकर बरेली के एसएसपी से कहा, नंद-नंदोई ने ही की है उसके पति की हत्या

Munish murder case बिथरी चैनपुर में मुनीष की हत्या के मामले में पत्नी ने नंद-नंदोई पर हत्या का आरोप लगाया है। एसएसपी के सामने मां के साथ दुंधमुंहे बच्चे के साथ पहुंची पत्नी ने कहा कि सुबह ही पति ने फोन कर स्वजन से जान का खतरा बताया था।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 04:20 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 04:20 PM (IST)
गोद में दुधमुंहे बच्चे को लेकर बरेली के एसएसपी से कहा, नंद-नंदोई ने ही की है उसके पति की हत्या
पत्नी ने नंद-नंदोई पर लगाया पति की हत्या का आरोप।

बरेली, जेएनएन। Munish murder case : बिथरी चैनपुर में मुनीष की हत्या के मामले में पत्नी ने नंद-नंदोई पर हत्या का आरोप लगाया है। एसएसपी के सामने मां के साथ दुंधमुंहे बच्चे के साथ पहुंची पत्नी ने कहा कि सोमवार की सुबह ही पति ने फोन कर स्वजन से जान का खतरा बताया था। उसके बाद ही उनके मौत की सूचना मिली। एसएसपी ने महिला को जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

बता दें कि बिथरीचैनपुर के चंदपुर बिचपुरी निवासी मुनीष कुमार का शव फंदे पर लटका मिला था। मुनीष के स्वजन का कहना था कि उसकी पत्नी मोहिनी अपने मायके में रहती थी। वह उसे बुलाने गया था जहां ससुरालियों ने उसकी पिटाई कर दी थी। इसी के चलते घर वापस लौटकर वह फंदे पर लटक गया और जान दे दी। इधर, मंगलवार को पत्नी मोहिनी मां के साथ एसएसपी के पास पहुंची। उसने नंद-नंदोई पर पति की हत्या का आरोप लगाया। आरोप है कि शादी में ससुराली दहेज कम मिलने का ताना देते थे। इस पर मुनीष ने ससुराल में रहना शुरू कर दिया तो उसे उसके स्वजन ने धमकी दी थी।

एलआइसी के प्रशासनिक अधिकारी के घर लाखों की चोरी : एलआइसी के प्रशासनिक अधिकारी का घर चोरों ने साफ कर दिया। चोरों ने घर की अलमारी में रखी 20 हजार रुपये की नगदी के साथ, सोने की चेन, कानों की बाली, अंगूठी, सोने के हार का सेट, लैपटाप उड़ा ले गये। मामले में प्रेमनगर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।भारतीय जीवन बीमा निगम (एलआइसी) के प्रशासनिक अधिकारी हरीश सिधवानी प्रेमनगर के ब्लाक सी के रहने वाले हैं। हरीश के मुताबिक, 24 जुलाई को वह परिवार संग मथुरा घूमने गए हुए थे।

घर पर ताला लगा हुआ था। 25 की देररात पड़ोसी का फोन आया और घर में चोरी की सूचना दी। इस पर पास रह रहे भाई को फोन कर पूरी बात बताई। चोरों के घर में होने का अंदेशा हुआ तो भाई ने शोर मचा दिया। इस पर चोर छत के रास्ते भाग गए। घर के अंदर दाखिल हुए तो देखा कि लाकर, अलमारी के ताले टूटे हुए थे। हरीश भी तुरंत घर के लिए निकल पड़े। अलमारी में रखे 20 हजार रुपये के साथ सोने-चांदी का सामान व लैपटाप गायब मिला। मामले की सूचना उन्होंने प्रेमनगर पुलिस को दी। जिसके बाद प्रेमनगर पुलिस ने सोमवार देररात अज्ञात के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट दर्ज की।

chat bot
आपका साथी