Murder in Bareilly : बरेली में आशिक मिजाज पति ने बांके से काट कर की पत्नी की हत्या फिर खुद जहर खाकर दी जान

Murder in Bareilly दूसरी युवती के चक्कर में पति ने पत्नी की बांके से काट कर हत्या कर दी। इसके बाद उसने भी जहर खा लिया। उसे गंभीर हालत में सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान हत्यारे पति की भी मौत हो गई।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 06:50 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 06:50 AM (IST)
Murder in Bareilly : बरेली में आशिक मिजाज पति ने बांके से काट कर की पत्नी की हत्या फिर खुद जहर खाकर दी जान
Murder in Bareilly : बरेली में आशिक मिजाज पति ने बांके से काट कर की पत्नी की हत्या

बरेली, जेएनएन। Murder in Bareilly : दूसरी युवती के चक्कर में पति ने पत्नी की बांके से काट कर हत्या कर दी। इसके बाद उसने भी जहर खा लिया। उसे गंभीर हालत में सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान हत्यारे पति की भी मौत हो गई।

क्योलडिय़ा थाना क्षेत्र के ग्राम केलाडांडी निवासी सरफुद्दीन राज मिस्त्री का कार्य करता है। वह 20 सालों से ग्राम ईध जागीर में पत्नी नफीसा व बच्चों के साथ रह रहा था। बड़ी बेटी शाजिया का विवाह कस्बे के एक युवक के साथ हो चुका है। उसके ईध जागीर में एक मकान व दो प्लाट हैं। बताते हैं कि वह आशिक मिजाज है। काफी दिनों से वह पत्नी को छोड़ दूसरी युवती से निकाह करना चाहते थे। जिस कारण वह अपना मकान और प्लाट बेचना चाहते थे। इसे लेकर पत्नी से आए दिन झगड़ा होता था।

आरोप है कि रविवार को उनके भाई फखरुद्दीन और गुड्डू घर आए हुए थे। इसी बीच उनका किसी बात को लेकर पत्नी से झगड़ा हो गया। जिससे गुस्साए राजमिस्त्री ने पहले पत्नी की घर में पिटाई की। बाद में वह उसे पीटता हुआ घर से बाहर सड़क पर लाया और एक दोस्त के घर से लाए बांके से प्रहार कर हत्या कर दी। बाद में उसने भी जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। लोगों ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से डाक्टरों ने जांच के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया, अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

राज मिस्त्री के दोस्त ने दिया था बांका

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि राजमिस्त्री पत्नी को पीटते हुए घर से बाहर लाया। वहां से 50 मीटर दूर सड़क के पास पहुंचने पर भी वह उसे पीटता रहा। इसी बीच आरोपित के एक दोस्त ने उसे बांका दे दिया, जिससे उसने पत्नी को मौत के घाट उतारा।

किसी ने नहीं दिखाई हिम्मत, चली गई जान

इस दौरान वहां लोगों की भीड़ जुट गई, मगर भीड़ में से किसी ने भी उसे बचाने की कोशिश नहीं की, अगर कोई हिम्मत दिखाता तो महिला की जान बच जाती।

पति ने पत्नी की हत्या कर खुद जहर खाकर जान दे दी। दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया गया है। पूरे प्रकरण में पुलिस जांच में जुटी हुई है।- रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी

chat bot
आपका साथी