Murder in Bareilly : बरेली में दुस्साहस, मारपीट की रिपोर्ट लिखाने पर आरोपित ने की युवक की हत्या, सरेराह चाकू से फाड़ा पेट

Murder in Bareilly मारपीट के मामले में रिपोर्ट लिखाना एक युवक को महंगा पड़ गया। रिपोर्ट लिखने से आरोपित आपा खो बैठा और युवक की जान लेने पर आमादा हो गया। दुस्साहस इस कदर बढ़ गया कि सरेराह युवक पर चाकुओं से हमला कर दिया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 11:21 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 11:21 AM (IST)
Murder in Bareilly : बरेली में दुस्साहस, मारपीट की रिपोर्ट लिखाने पर आरोपित ने की युवक की हत्या, सरेराह चाकू से फाड़ा पेट
Murder in Bareilly : बरेली में दुस्साहस, मारपीट की रिपोर्ट लिखाने पर आरोपित ने की युवक की हत्या

बरेली, जेएनएन। Murder in Bareilly : मारपीट के मामले में रिपोर्ट लिखाना एक युवक को महंगा पड़ गया। रिपोर्ट लिखने से आरोपित आपा खो बैठा और युवक की जान लेने पर आमादा हो गया। दुस्साहस इस कदर बढ़ गया कि सरेराह युवक पर चाकुओं से हमला कर दिया। पेट में छुरा घोंप दिया जिससे उसकी आंते बाहर निकल आईं। गंभीर हालत में घायल का इलाज चल रहा है। पीड़ित के स्वजन का आरोप है कि घटना के पूरे साक्ष्य होने के बाद भी बारादरी पुलिस आरोपित पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। मामले में गुरुवार को स्वजन ने एडीजी व एसएसपी से शिकायत कर न्याय की मांग की।

मामला बारादरी के हजियापुर का है। एक अगस्त को यहां के रहने वाले पोथीराम के भाई मदन लाल से पड़ोस के ही रहने वाले सियाराम व उनके बेटे अजय और विजय ने मारपीट की थी। मामले में बारादरी पुलिस ने पीड़ित पोथीराम के पिता दुर्गा प्रसाद की तहरीर पर सियाराम, अजय और विजय के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। आरोप है कि रिपोर्ट दर्ज होने की जानकारी होते ही आरोपित रंजिश मानने लगे। रिपोर्ट वापस लेने की धमकी देने लगे।

रिपोर्ट वापस लेने से मना करने पर दो अगस्त पोथीराम को घर के पास ही आरोपितों ने घेर लिया। पत्नी बसंती ने बताया कि अकेला पाकर आरोपितों ने पति पोथीराम की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की। इससे भी मन नहीं भरा तो चाकूओं से हमला कर दिया। बीच बचाव किया तो हाथ की अंगुलियां कट गई। जान से मारने के इरादे से पेट में चाकू घोंप दिया इससे उनकी आंते बाहर आ गई। पोथीराम को मृत समझकर आरोपित भाग निकले। घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अस्पताल के बाहर आकर आरोपित दे रहे धमकी

बसंती ने बताया कि आरोपितों का मन इतना बढ़ा है कि अस्पताल आकर धमकाया जा रहा है। अभी एक को मारा है, समझौता न किया तो और लोगों का भी नंबर आएगा। आरोप लगाया कि बारादरी पुलिस शिकायत के बाद भी आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नही कर रही है। इससे आरोपितों का दुस्साहस बढ़ता जा रहा है। स्वजन को जान का खतरा बना हुआ है।

मुल्जिमों को पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है। जल्द ही सभी को पकड़कर कार्रवाई की जाएगी।- नीरज मलिक, इंस्पेक्टर, बारादरी

chat bot
आपका साथी