Murder in Bareilly : तेरह दिन से लापता बरेली के युवक की हत्या कर शव बोरे में बंदकर तालाब में फेंका

सीबीगंज के सुनराशि गांव में पुल के नीचे तालाब में पड़ा था शव।स्वजनों ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप।

Murder in Bareilly तेरह दिन से लापता एक युवक का शव सुनराशि गांव में बरामद हुआ।स्वजनों ने युवक की हत्या करने की आशंका जताते हुए थाने में दो दिन पहले कुछ लोगो के खिलाफ नामजद तहरीर दी थी।लेकिन पुलिस ने महज गुमशुदगी में मामला दर्ज किया था।

Samanvay PandeySat, 15 May 2021 07:48 AM (IST)

बरेली, जेएनएन। Murder in Bareilly : तेरह दिन से लापता एक युवक का शव सुनराशि गांव में बरामद हुआ।स्वजनों ने युवक की हत्या करने की आशंका जताते हुए थाने में दो दिन पहले कुछ लोगो के खिलाफ नामजद तहरीर दी थी।लेकिन पुलिस ने महज गुमशुदगी में मामला दर्ज किया था। अब शव मिलने में बाद पुलिस से जवाब देते नहीं बन रह। अगर समय रहते पुलिस कार्रवाई करती तो शायद ईद के दिन एक घर का चिराग न बुझता।

सीबीगंज थाना क्षेत्र के सरनिया गांव में रहने वाले इकबाल उर्फ बाला 13 दिन से गायब था।तिलियापुर के इमरान उर्फ फंटी के यहां वह मवेशियों की गाड़ी पर उन्हें लाने ले जाने का काम करता था। स्वजनों का आरोप था कि इरफान व उसके अन्य साथियों ने पांच लाख रुपये के लेनदेन के चलते उसे बंधक बना लिया है।

स्वजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए इसकी तहरीर कुछ दिन पहले सीबीगंज थाने में दी थी लेकिन पुलिस ने कार्रवाई करने बजाय महज गुमशुदगी दर्ज कर मामले को टरका दिया था। जबकि स्वजनों के द्वारा दी गई तहरीर में इमरान समेत उसके कई साथियों का नाम दर्ज था जिसमें वह हत्या का आरोप लगा रहे थे।

इकबाल के परिजन उसे काफी दिन से जगह-जगह तलाश कर रहे थे लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल रहा था।शुक्रवार शाम ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी कि सुनराशि गांव में पुल के नीचे तालाब में कोई शव पड़ा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब शव की शिनाख्त की तो वह इकबाल का निकला जिसके बाद स्वजनों को भी सूचना दी गई।

पांच लाख के विवाद में गई युवक की जान : इकबाल के स्वजन ने बताया कि इरफान और उसके कई अन्य बुधवार को उनके घर आए थे और कहा था कि तुम्हारे भाई ने पांच लाख रुपये हमारे गबन किए हैं। अगर वह रकम वापस नहीं करोगे तो हम तुम्हारे भाई की हत्या कर देंगे। इकबाल कुछ दिन पहले गोरखपुर मवेशियों को लेने बस से गया था। रास्ते में किसी ने उसे नशा सुंंघाकर रकम लूट ली। यह बात उसने अपने मालिक को भी बतायी लेकिन वह उस पर रकम लौटाने का दबाव बना रहे थेे।

बंधक बनाकर की गई थी मृतक के साथ मारपीट : इकबाल के साथ आरोपितों ने बंधक बनाकर मारपीट की थी। उसके शव पर जगह-जगह पिटाई के निशान मिले हैं। उसे रस्सी से बांधकर लाठी-डंडों बेरहमी से पीटा गया है।

ईद के दिन घर में छाया मातम : शव मिलने की जानकारी के बाद इकबाल के घर में मातम छा गया। इकबाल की पत्नी मैंसर व बेटी नेहा का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक की छह वर्षीय बेटी को उम्मीद थी कि पापा ईद के दिन नए कपड़े लेकर घर आएंगे लेकिन ईद का दिन स्वजन के लिए मनहूस खबर लेकर आया।

बोरे में बंद मिला शव स्वजनों ने लगाया पुलिस पर लापरवाही का आरोप : इकबाल का शव सुनराशि गांव में पुल के नीचे तालाब में एक बोरे में बंद करके फेंका गया था। संभावना जताई जा रही है कि शव को पुल के ऊपर से ही बोरे में बंद कर फेंक दिया गया होगा।वहींं दूसरी तरफ स्वजन पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं।उनका कहना है कि यदि पुलिस ने समय रहते कार्रवाई की होती तो आज इकबाल जिंदा होता।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.