Murder in Badaun : बदायूं में पति ने किया पत्नी का बेरहमी से कत्ल, लाश के टुकडे़-टुकड़े कर बोरी में भरा शव

Murder in Badaun बदायूं में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पति ने पहले अपनी पत्नी का बेरहमी से कत्ल कर दिया। इसके बाद उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर बोरी में बांध दिया।मामला उझानी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 09:31 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 09:31 AM (IST)
Murder in Badaun : बदायूं में पति ने किया पत्नी का बेरहमी से कत्ल, लाश के टुकडे़-टुकड़े कर बोरी में भरा शव
Murder in Badaun : बदायूं में पति ने किया पत्नी का बेरहमी से कत्ल

बरेली, जेएनएन। Murder in Badaun : बदायूं में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पति ने पहले अपनी पत्नी का बेरहमी से कत्ल कर दिया।इसके बाद उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर बोरी में बांध दिया। मामला उझानी कोतवाली थाना क्षेत्र का है। जहां रहने वाले एक व्यक्ति ने अज्ञात कारणों के चलते अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। हालांकि पुलिस ने मामले में आरोपित पति और उसके भाई को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरु कर दी है।

रात में हुआ विवाद, तड़के की हत्या

बदायूं के अमीगंज में रहने वाला जसवीर रुद्रपुर में काम करता है। ग्रामीणों के अनुसार जसवीर मंगलवार की रात 11 बजे के करीब अपनी पत्नी सुनीता को ससुराल से लेकर आया था। जिसके बाद उसका किसी बात को लेकर अपनी पत्नी से देर रात विवाद हो गया। क्षेत्रीय लोगों के अनुसार आरोपित पति ने तड़के करीब चार बजे धारदार हथियार से अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

हिरासत में भाई सहित आराेपित पति 

इस मामले की जानकारी किसी ने पुलिस को दे दी। हत्या की सूचना पाकर कछला चौकी इंचार्ज रजनीश कुमार भारी मात्रा में पुलिस बल के साथ घटना स्थल पहुंच गए। जहां उन्होंने आरोपित पति जसवीर और उसके भाई को हिरासत में ले लिया।अब पुलिस मामले में दोनों आरोपितों से पूछताछ कर रही है। हांलाकि घटना की वजह अभी पता नहीं चल सकी है।

शव को थी ठिकाने लगाने की तैयारी

पत्नी सुनीता की बेरहमी से हत्या करने के बाद आरोपित पति कि उसके शव को ठिकाने लगाने की तैयारी थी, लेकिन पुलिस के पहुंचने से उसके मंसूबों पर पानी फिर गया।पुलिस को सुनीता की लाश के टुकड़े बोरी में भरे मिले।जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। हालांकि कत्ल की संगीन वारदात से ग्रामीण भी सकते में है।

chat bot
आपका साथी