Murder Case of Bareilly : सचिन मौर्य हत्याकांड के आरोपित पर चार्जशीट के बाद अब बरेली पुलिस गैंगस्टर लगाने की कर रही तैयारी

Murder Case of Bareilly बारादरी के कटरा चांद खां मुहल्ले के मौर्या मंदिर गली में जून 2020 में दो गुटों में हुई गैंगवार में मारे गए सचिन मौर्य की हत्या के आरोपितों पर पुलिस चार्जशीट दाखिल कर चुकी है अब बदमाशों पर गैंगस्टर की कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 11:10 AM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 11:10 AM (IST)
Murder Case of Bareilly : सचिन मौर्य हत्याकांड के आरोपित पर चार्जशीट के बाद अब बरेली पुलिस गैंगस्टर लगाने की कर रही तैयारी
जमानत पर छूटने के बाद सट्टा, स्मैक और अवैध असलहों का शुरू किया धंधा।

बरेली, जेएनएन। Murder Case of Bareilly : बारादरी के कटरा चांद खां मुहल्ले के मौर्या मंदिर गली में जून 2020 में दो गुटों में हुई गैंगवार में मारे गए बेकसूर सचिन मौर्य की हत्या के आरोपितों पर पुलिस जहां चार्जशीट दाखिल कर चुकी है अब वहीं आरोपित दोनों गैंग के बदमाशों पर गैंगस्टर की कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं पुलिस की पड़ताल के दौरान पता चला है कि जेल से जमानत पर छुटे ये गैंग अब सट्टा, स्मैक और अवैध असलहों का बेचने का धंधा शुरू कर दिया है। जिसके बाद पुलिस के कान खड़े हो गए है और इन बदमाशों की निगरानी शुरू करते हुए जल्द ही इनके अवैध धंधे पर कार्रवाई कर फिर इन्हें जेल का रास्ता दिखाने की तैयारी शुरू कर दी है।

कटरा चांद खां मुहल्ले के मौर्या गली निवासी सचिन सेल्समैन का काम करता था। छह जून 2020 को वह खाना खाकर घर की छत पर टहल रहा था। उसी दौरान दो गुटों में घर के बाहर ही गैंगवार हो गई और दोनों पक्षों से बाइक सवार एक दर्जन से अधिक बदमाश सचिन के घर के बाहर ही हवाई फायरिंग करने लगे। सचिन ने देखा तो छत से ही बदमाशों की फायरिंग का मोबाइल से वीडियो बनाने लगा। इसी दौरान के बदमाश की नजर पड़ी तो उसने सचिन को निशाना बनाते हुए उसके माथे में गोली मार दी थी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों गैंग के बदमाश विनोद उर्फ किलकिली, अमन मौर्य उर्फ चुटिया, महक सिंह, सलमान उर्फ अज्जी, मुजफ्फर अली उर्फ पप्पी समेत नौ के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था।इंस्पेक्टर बारादरी शितांशु शर्मा ने बताया कि सभी के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी। कुछ बदमाश अनैतिक काम कर रहे हैं अभी को ट्रेस किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी