Murder : युवक का अपहरण कर की थी हत्या, कमरे में शव दफनाकर कराया था प्लास्टर Badaun News

पुलिस ने चार माह बाद युवक की लाश को आरोपित के घर से फर्श तोड़कर बरामद कर ली है। मृतक के परिजनों ने आरोपितों पर युवक करने के बाद हत्या कर शव को घर में ही दफन करने का आरोप लगाया है।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 03:36 PM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 05:35 PM (IST)
Murder : युवक का अपहरण कर की थी हत्या,  कमरे में शव दफनाकर कराया था प्लास्टर Badaun News
Murder : युवक का अपहरण कर की थी हत्या, कमरे में शव दफनाकर कराया था प्लास्टर Badaun News

जेएनएन, बदायूं : कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत चार माह से लापता युवक की हत्या कर लाश को घर में ही दफन करने का यह सनसनीखेज मामला  निजामुद्दीनपुर गांव का है। पुलिस ने चार माह बाद उसकी लाश को आरोपित के घर के कमरे का फर्श तोड़कर बरामद कर लिया है। मृतक के परिजनों ने आरोपितों पर 20 हजार रुपये उधार न देने के चलते हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है।

 

अवनीश गुप्ता गल्ला व्यवसायी है। जिनका पुत्र विवेक 11 अगस्त को अचानक लापता हो गया था।जिसके बाद परिजनों ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था, जिसे पुलिस ने बाद में अपहरण में तरमीम कर लिया था। काफी तलाशने के बाद जब विवेक का पता नहीं चल सका तो अवनीश ने सूचना देने वाले को एक लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी। इसके साथ ही वह अपने स्तर पर बेटे की तलाश कर रहे थे।  

सर्वेलांस के जरिए बरामद किया शव : अवनीश गुप्ता ने कुछ लोगो पर हत्या करने का शक जताया था। जिस पर पुलिस ने उन्हे पकड़ा था, लेकिन कोई ठोस सबूत न मिलने पर उन्हें छोड़ दिया था। इसके बाद पुलिस ने आरोपितों पर सर्विलांस से नजर रखना शुरू की। जिसके बाद पुलिस ने मोबाइल से मिली जानकारी के आधार पर फर्श तुड़वाकर जमीन में दबी विवेक की लाश बरामद कर ली। आरोपितों ने उसकी हत्या कर लाश को घर में दफन कर दिया। इसके साथ ही फर्श पर प्लास्टर भी करा दिया था। 

20 हजार उधार न देने पर की हत्या : आरोपित ड्राइवरी करता है, जिसकी क्षेत्र में चूड़ी की दुकान भी है। जानकारी के अनुसार आरोपित विवेक से रुपये उधार लेता रहता था। जिसके चलते आरोपित ने विवेक से 20 हजार रुपये उधार मांगे थे। जिसे विवेक ने देने से मना कर दिया था। जिसके बाद से वह रंजिश मानने लगा था विवेक बीए का छात्र था। 11 अगस्त को वह गांव में दूध लेने गया था लेकिन फिर वापस नहीं लौटा। जिसके बाद परिजनों ने आरोपित के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। 

chat bot
आपका साथी