बरेली में नगर निगम की टीम ने हटवाया अतिक्रमण

नगर निगम की टीम शनिवार को दूसरे दिन स्टेडियम रोड पर अतिक्रमण हटाने उतरी। एकता नगर के पास सड़क पर बनी फुलवारी तोड़ने पर पूर्व महापौर के पौत्र से टीम की नोकझोंक हो गई। टीम सड़क किनारे पड़ा सामान जब्त कर ले गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 04:26 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 04:26 AM (IST)
बरेली में नगर निगम की टीम ने हटवाया अतिक्रमण
बरेली में नगर निगम की टीम ने हटवाया अतिक्रमण

जागरण संवाददाता, बरेली: नगर निगम की टीम शनिवार को दूसरे दिन स्टेडियम रोड पर अतिक्रमण हटाने उतरी। एकता नगर के पास सड़क पर बनी फुलवारी तोड़ने पर पूर्व महापौर के पौत्र से टीम की नोकझोंक हो गई। टीम सड़क किनारे पड़ा सामान जब्त कर ले गई।

स्टेडियम रोड का चौड़ीकरण किया जा रहा है। वहां सड़क किनारे काफी अतिक्रमण किया हुआ है। महापौर ने दोनों दिन निरीक्षण कर वहां अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए हैं। इसके चलते शनिवार को दूसरे दिन निगम की टीम ने संजय नगर तिराहा से डेलापीर की ओर अभियान चलाया। टीम खोखे, दुकानों के बाहर रखे बोर्ड, खोखे हटाते हुए चली। बुलडोजर ने दो ढाबे तोड़ दिए। एकता नगर तिराहे के बाद लोगों ने घरों के आगे लोहे के जाल से फुलवारी बना ली थी। टीम को देखकर लोगों ने जाल हटाने शुरू कर दिए। टीम ने कइयों के जाल हटाकर जब्त भी कर लिए। वहीं पूर्व महापौर राजकुमार अग्रवाल का एक स्कूल भी संचालित हो रहा है। वहां गमले और बैरिरयर लगाकर फुलवारी बनी हुई थी। टीम ने बाहर लगे बेरियर और कई गमले हटा दिए। इस पर पूर्व महापौर के पौत्र ने वहां आकर विरोध जताया। उनमें नोकझोंक भी हुई। फिर टीम ने गमले व बैरियर वापस कर दिए। टीम में जयपाल सिंह पटेल, रिटायर्ड कर्नल सुधीर भोला समेत प्रवर्तन दल मौजूद रहा।

---

महापौर बोले, डेलापीर तालाब की बदलेगी सूरत

जासं, बरेली : महापौर डा. उमेश गौतम ने शनिवार को डेलापीर तालाब का निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों से जल्द तालाब का सुंदरीकरण कराए जाने को कहा। नगर निगम तालाब के सुंदरीकण के लिए करीब दो महीने पहले टेंडर कर चुकी है। महापौर ने टेंडर होने के बावजूद काम शुरू नहीं होने पर नाराजगी जताई। उन्होंने अधिकारियों को दिसंबर से पहले तालाब का सुंदरीकरण कराने के निर्देश दिए।

chat bot
आपका साथी