सांसद वरुण गांधी ने पीलीभीत में कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए दिए 115 आक्सीजन सिलिंडर

पीलीभीत में मंगलवार को सुबह संक्षिप्त दौरे पर आए भाजपा सांसद वरुण गांधी ने कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए 115 आक्सीजन सिलिंडर स्वास्थ्य विभाग को दिए। सुबह करीब साढ़े नौ बजे दिल्ली से आए भाजपा सांसद सीधे गांधी स्टेडियम पहुंचे।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 01:17 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 01:17 PM (IST)
सांसद वरुण गांधी ने पीलीभीत में कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए दिए 115 आक्सीजन सिलिंडर
सांसद ने कहा कि पीलीभीत को वह अपना परिवार मानते हैं।

बरेली, जेएनएन। पीलीभीत में मंगलवार को सुबह संक्षिप्त दौरे पर आए भाजपा सांसद वरुण गांधी ने कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए 115 आक्सीजन सिलिंडर स्वास्थ्य विभाग को दिए। सुबह करीब साढ़े नौ बजे दिल्ली से आए भाजपा सांसद सीधे गांधी स्टेडियम पहुंचे। उन्होंने कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के लिए 100 बड़े तथा 15 छोटे आक्सीजन सिलिंडर जिलाधिकारी पुलकित खरे व सीएमओ डा. सीमा अग्रवाल को सौंपे।

इस अवसर पर सांसद ने कहा कि पीलीभीत को वह अपना परिवार मानते हैं। यहां कोरोना संक्रमण से बदतर हो रहे हालात पर काबू पाने तथा अपने परिवार के लोगों की जिंदगी बचाने के लिए वह अपनी पूरी ताकत से जुटे हुए हैं। उन्होंने अन्य जनप्रतिनिधियों से भी अपेक्षा की कि वे सिर्फ बयान देने की बजाय वास्तविक मदद करें। ताकि स्थानीय जनता को सच में लाभ मिल सके। कहा कि संकटकाल में फंसे लोगों की मदद के लिए अगर उन्हें अपनी संपत्ति भी गिरवीं रखनी पड़े तो भी पीछे नहीं हटेंगे। सांसद ने कहा कि जरूरतमंदों को आसानी से आक्सीजन सिलिंडर उपलब्ध हो सके, इसके लिए वह एक बार फिर अपने खर्च पर आक्सीजन सिलिंडर लेकर आए हैं। आक्सीजन सिलिंडरों की यह खेप मुंबई से मंगाई है।

chat bot
आपका साथी