सांसद धर्मेंद्र कश्यप की बेटी ने बीच सड़क रौब झाड़ रहे इंस्पेक्टर को थाने पहुंचवाया, माफी मांगने पर मामला हुआ रफादफा

MP Dharmendras Daughter sent Inspector to Police Station बरेली के फरीदपुर में पितांबरपुर रेलवे क्रॉसिंग पर रविवार लंबा जाम लगा हुआ था। इसी जाम में हरदोई में तैनात इंस्पेक्टर राजवीर सिंह की और सांसद धर्मेंद्र कश्यप की बेटी कीर्ति कश्यप की बेटी की गाड़ी भी फंसी थी।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 03:58 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 06:31 AM (IST)
सांसद धर्मेंद्र कश्यप की बेटी ने बीच सड़क रौब झाड़ रहे इंस्पेक्टर को थाने पहुंचवाया, माफी मांगने पर मामला हुआ रफादफा
फरीदपुर में पितांबरपुर रेलवे क्रॉसिंग पर लगा लंबा जाम।

बरेली, जेएनएन। MP Dharmendras Daughter sent Inspector to Police Station : बरेली के फरीदपुर में पितांबरपुर रेलवे क्रॉसिंग पर रविवार लंबा जाम लगा हुआ था। वाहनों की लंबी कतार थी। इसी जाम में हरदोई में तैनात इंस्पेक्टर राजवीर सिंह की और सांसद धर्मेंद्र कश्यप की बेटी कीर्ति कश्यप की बेटी की गाड़ी भी फंसी थी। वाहन रेंग-रेंग कर चल रहे थे। इसी दौरान इंस्पेक्टर की गांड़ी गाड़ी आंवला के सांसद धर्मेंद्र कश्यप की बेटी कीर्ति कश्यप की गाड़ी से रगड़ खा गई। इसको लेकर दोनों में नोकझोंक होने लगी। हंगामे के बीच कीर्ति ने इंस्पेक्टर और उनकी पत्नी पर बदसलूकी का आरोप लगाते हुए पुलिस बुला ली जो इंस्पेक्टर को पकड़कर थाने ले गई। वहां इंस्पेक्टर ने सांसद की बेटी से माफी मांगी तो उन्होंने कार्रवाई से इनकार कर दिया।

रविवार की दोपहर करीब तीन बजे पितांबरपुर रेलवे क्रॉसिंग बंद थी। स्टेशन तिराहे से बुखारा रोड तक लंबा जाम लगा हुआ था। तभी आंवला में रहने वाले और हरदोई में तैनात इंस्पेक्टर राजवीर सिंह परिवार के साथ बुखारा की ओर निकले। इसी दौरान सांसद की बेटी कीर्ति फरीदपुर ब्लॉक में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थीं। जाम के बीच कीर्ति की गाड़ी धीरे-धीरेे आगे बढ़ रही थी। इसी बीच सामने से इंस्पेक्टर की कार आई और सांसद की बेटी की गाड़ी में रगड़ मारते हुए आगे निकल गई। 

बताया जाता है कि कीर्ति कश्यप की गाड़ी रुकी तो इंस्पेक्टर अपनी गाड़ी से उतरकर रौब झाड़ने लगे। सांसद की बेटी का कहना था कि उन्होंने समझाने का प्रयास किया तो इंस्पेक्टर की पत्नी भी गाड़ी से उतरकर अभद्रता करने लगीं। इसके बाद दोनों में तीखी नोकझोंक हुई और वहां भीड़ लग गई। कीर्ति की सूचना पर फरीदपुर पुलिस मौके पर पहुंची और इंस्पेक्टर को कार समेत थाने ले गई। कीर्ति के मुताबिक इंस्पेक्टर वर्दी पहने हुए थे। उनकी गाड़ी को टक्कर मारने के बाद वह उल्टा उनसे बदसलूकी करने लगे। वह खुद को सिसैया गांव का रहने वाला बता रहा था। उन्होंने ड्यूटी पर न होने पर भी वर्दी पहनकर रोब झाड़ने की बात कही तो उसने गाड़ी में ही वर्दी उतारकर सादेे कपड़े पहने।

थाने पहुंचने के बाद कीर्ति के बारे में इंस्पेक्टर को जानकारी हुई। कीर्ति ने इंस्पेक्टर से सवाल किया कि जब उनके साथ ऐसा बर्ताव किया है तो वह आम जनता के साथ कैसे पेश आते होंगे। इस पर इंस्पेक्टर उनसे माफी मांगने लगे और फिर उन्होंने कार्रवाई करने से मना कर दिया। इंस्पेक्टर फरीदपुर अजय पाल सिंह ने बताया कि इंस्पेक्टर हरदोई में तैनात हैं। उन्होंने सांसद की बेटी से माफी मांग ली। इस वजह से उन्होंने लिखित शिकायत नहीं दी। इसके चलते कोई  कार्रवाई नहीं की गई।

chat bot
आपका साथी