शर्मनाक : बरेली में मासूम से हैवानियत की पंचायत ने लगाई बोली, पीड़िता को एक लाख मुआवजा देने का सुनाया फरमान

Molestation in Bareilly फरीदपुर के भुता क्षेत्र में मासूम से हैवानियत हुई और इसके बाद गांव के कुछ लोगों ने शर्मसार करने वाली हरकत की। दुष्कर्म के आरोपित किशोर को बचाने के लिए पंचायत बैठा दी। जिसमें एलान कर दिया कि पीड़ित पक्ष थाने न जाए।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 07:51 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 07:51 AM (IST)
शर्मनाक : बरेली में मासूम से हैवानियत की पंचायत ने लगाई बोली, पीड़िता को एक लाख मुआवजा देने का सुनाया फरमान
शर्मनाक : बरेली में मासूम से हैवानियत की पंचायत ने लगाई बोली

बरेली, जेएनएन। Molestation in Bareilly : फरीदपुर के भुता क्षेत्र में मासूम से हैवानियत हुई और इसके बाद गांव के कुछ लोगों ने शर्मसार करने वाली हरकत की। दुष्कर्म के आरोपित किशोर को बचाने के लिए पंचायत बैठा दी। जिसमें एलान कर दिया कि पीड़ित पक्ष थाने न जाए, उसे मुआवजा के तौर पर एक लाख रुपये दे दिए जाएंगे। दबाव में आई बच्ची की मां थाने नहीं गई। रविवार को मासूम की हालत बिगड़ी तब पुलिस को सूचना दी गई।

महिला बाेली- दबाव में नहीं जा सकी थाने 

भुता के गांव में रहने वाली बच्ची के पिता की एक माह पहले मौत हो चुकी है। 16 सितंबर को उनकी नौ वर्षीय बेटी दरवाजे पर थी. तभी 14 वर्षीय किशोर पड़ोस की झोपड़ी में खींच ले गया।बच्ची से दुष्कर्म किया। बच्ची ने घटनाक्रम बताया तो मां शिकायत करने आरोपित के घर पहुंची।पीड़ित पक्ष का कहना है कि आरोपित पक्ष ने धमकी देकर भगा दिया।रात में झोलाछाप से दवा ली। बच्ची की मां का कहना था कि गांव वालों के दबाव में थाने नहीं जा सकी। 17 सितंबर को कुछ लोगों ने पंचायत बुलाकर कहा कि थाने में शिकायत न की जाए।

बच्ची की हालत बिगड़ने पर सामने आया मामला 

मुआवजा के तौर पर बच्ची की मां को एक लाख रुपये दे दिए जाएं।इस बीच बच्ची की हालत बिगड़ती गई तो रविवार को फरीदपुर के सीएचसी में भर्ती कराया गया।वहां चिकित्सा अधीक्षक डा. बासित अली को जब घटना का पता चला तो उन्होंने पुलिस का जानकारी दी।

आरोपित पक्ष मुकरा

ग्रामीणों के अनुसार, पंचायत के बाद आरोपित पक्ष एक लाख रुपये देने से मुकर गया, धमकी देने लगा।कहा कि मजदूरी करने वाला परिवार इतने रुपये नहीं दे सकेगा।पुलिस का कहना है कि विवेचना में पंचायत करने वालों या धमकी देने वालों के नाम शामिल किए जाएंगे।

आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। सोमवार को बच्ची का मेडिकल कराया जाएगा। राजकुमार अग्रवाल, एसपी देहात, बरेली

chat bot
आपका साथी