Molestation in Bareilly : बरेली में नौ साल की बच्ची के साथ पड़ाेसी ने की अश्लील हरकत, ताला लगाकर हुआ फरार

Molestation in Bareilly नौ साल की मासूम के साथ पड़ोसी द्वारा ही उसके साथ अश्लील हरकत करने की बात सामने आई है। रोते-बिलखते मासूम ने घर पहुंचकर जब आपबीती सुनाई तो सभी हैरान रह गए। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 04:18 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 04:18 PM (IST)
Molestation in Bareilly : बरेली में नौ साल की बच्ची के साथ पड़ाेसी ने की अश्लील हरकत, ताला लगाकर हुआ फरार
Molestation in Bareilly : बरेली में नौ साल की बच्ची के साथ पड़ाेसी ने की अश्लील हरकत

बरेली, जेएनएन। Molestation in Bareilly : नौ साल की मासूम के साथ पड़ोसी द्वारा ही उसके साथ अश्लील हरकत करने की बात सामने आई है। रोते-बिलखते मासूम ने घर पहुंचकर जब आपबीती सुनाई तो सभी हैरान रह गए। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गया। मामले में पीड़िता के स्वजन ने आरोपित के खिलाफ कैंट थाने में तहरीर दी है।

कैंट की रहने वाली मासूम के पिता के मुताबिक, मंगलवार सुबह करीब दस बजे बेटी घर के बाहर खेल रही थी। पड़ोस का ही रहने वाली आरोपित बेटी को बहला-फुसलाकर ले गया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। बेटी के अचानक से गायब होने पर उसकी तलाश शुरू हुई। इसी बीच बेटी जोर से चिल्लाते हुए भागते-भागते घर पहुंची।

आरोपित के दुस्साहस की कहानी बताई। मासूम बेहद डरी सहमी हुई थी। शिकायत की बात पर आरोपित ने उसे मारने की धमकी दी थी। पीड़िता के पिता आरोपित के घर पहुंचे तो भाग चुका था। घर पर उसके ताला बंद था। मामले की उन्होंने शिकायत वभिया चौकी इंचार्ज से की, लेकिन कोई कार्रवाई न होने पर मंगलवार को वह थाने पहुंचे और पूरा घटनाक्रम बताया।

मामले में तहरीर मिली है। रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।- राजीव कुमार सिंह, इंस्पेक्टर, कैंट

chat bot
आपका साथी