बरेली में महापौर के ड्राइवर की बहन से दुष्कर्म, आधा दर्जन साथियों के साथ घर में खींचकर दिया वारदात को अंजाम, थाने में हंगामा

Molestation in Bareilly बरेली महापौर के ड्राइवर की बहन के साथ दरिंदे ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बरेली कॉलेज में बीए की छात्रा के साथ दुष्कर्म तब किया गया जब वह अपने मामा के घर जा रही थी।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 01:45 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 01:45 PM (IST)
बरेली में महापौर के ड्राइवर की बहन से दुष्कर्म, आधा दर्जन साथियों के साथ घर में खींचकर दिया वारदात को अंजाम, थाने में हंगामा
बरेली में महापौर के ड्राइवर की बहन से दुष्कर्म, आधा दर्जन साथियों के साथ दिया वारदात को अंजाम

बरेली, जेएनएन। Molestation in Bareilly : बरेली महापौर के ड्राइवर की बहन के साथ दरिंदे ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बरेली कॉलेज में बीए की छात्रा के साथ दुष्कर्म तब किया गया जब वह अपने मामा के घर जा रही थी। आरोप है कि करीब छह साथियों के संग दरिंदे ने उसे अपने घर खींच लिया और दुष्कर्म किया। रविवार को क्षेत्र के लोग सुभाष नगर थाने पहुंचे और थाने का घेराव कर दिया। जमकर हंगामा काटा। पुलिस ने छात्रा के थाने में बयान दर्ज करने के बाद उसे मेडिकल के लिए भेज दिया है।

सुभाष नगर की रहने वाली छात्रा के स्वजन के मुताबिक, शनिवार को रेलकर्मी छात्रा की मां मथुरा गए हुई थी। छात्रा घर पर अकेली थी। उसका छोटा भाई सामान लेने गया हुआ था। इसी दौरान शाम करीब साढ़े बजे छात्रा घर मे ताला लगाकर घर से थोड़ी दूर पर स्थित मामा के घर जा रही थी। मामा के घर पहुंचने से थोड़ी दूर पहले दरिंदे ने छह साथियों के संग उसे अपने घर में खींच लिया। उसके साथ दुष्कर्म किया।

इधर घर में ताला लगा देखकर छात्रा का भाई मामा के घर जाने लगा। दरिंदे के घर के बाहर खड़े एक आरोपित ने छात्रा के भाई को देख लिया। तुरंत ही उसने छात्रा के भाई के आने की बात कही। इसके बाद दरिंदे ने उसे छोड़ दिया। छात्रा बिलखते हुई मामा के घर पहुंची। आपबीती सुनाई। आरोप है कि थाना पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी गई लेकिन पुलिस ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

इस पर रविवार सुबह काफी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो सुभाष नगर थाने पहुंची। हंगामा काटा। इसके बाद सुभाष नगर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ तहरीर लेकर थाने में छात्रा के बयान दर्ज किए और उसे मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। इंस्पेक्टर सुभाषनगर नरेश कुमार त्यागी ने बताया कि छात्रा का मेडिकल कराया जा रहा है। मेडिकल के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी