जानिये बरेली में छेड़खानी की घटनाएं सबसे ज्यादा कहां होती हैं, पुलिस क्यों नहीं रोक पा रही घटनाएं

Where Most Incidents of Molestation Take Place in Bareilly छेड़खानी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। गुरुवार को बारादरी क्षेत्र में शोहदों ने युवतियों का आधे घंटे तक पीछा किया जैसे-तैसे युवतियां शोहदों के चंगुल से बची। बीच शहर वारदात से भी पुलिस ने कुछ नहीं सीखा।

Samanvay PandeySat, 25 Sep 2021 06:46 AM (IST)
साहू गाेपीनाथ कालेज के पास पुलिस के बजाय बाइकों और युवकों का झुंड दिखा।

बरेली, जेएनएन। Where Most Incidents of Molestation Take Place in Bareilly : छेड़खानी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। गुरुवार को बारादरी क्षेत्र में शोहदों ने युवतियों का आधे घंटे तक पीछा किया, जैसे-तैसे युवतियां शोहदों के चंगुल से बची। बीच शहर शोहदों की वारदात से भी पुलिस ने कुछ नहीं सीखा। शुक्रवार को दैनिक जागरण ने पड़ताल की तो स्कूल व कालेज के आस-पास पुलिस की सक्रियता की शून्य निकली। जबकि छेड़खानी की सर्वाधिक वारदातें स्कूल और कालेज के आस-पास घट रही हैं।

स्पाट:1 :साहू गोपीनाथ कालेज : सुबह 11:30 बजे साहू गाेपीनाथ कालेज के पास पुलिस की कोई पिकेट नहीं दिखी। पुलिस के बजाय यहां पर बाइकों और युवकों का झुंड दिखा।

स्पाट:2: कन्या भ्रूण महाविद्यालय : सुबह : 11:45 बजे कन्या भ्रूण महाविदयालय के सामने भी कमोवेश साहू गोपीनाथ कालेज जैसी ही तस्वीर सामने आई। यहां भी पुलिस की सक्रियता शून्य दिखी।

स्पाट:3: बरेली कालेज : दोपहर 12 बजे बरेली कालेज एक ऐसा स्पाट मिला जहां पुलिस की पिकेट तैनात मिली। पिकेट पर तैनात पुलिसकर्मी गश्त करते भी दिखे। बरहाल, सक्रियता दिखी।

स्पाट :4: अवंतीबाई कालेज : साढ़े 12 बजे अवंतीबाई कालेज के सामने भी पुलिस की सक्रियता शून्य दिखी। यह कालेज के पास कोई पुलिसकर्मी नहीं दिखा। जगह-जगह लोगों के झुंड देखने को मिले।

क्या कहते हैं बरेली के एसएसपीः बरेली के एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि एंटी रोमियो स्कावड व डायल 112 स्कूल-कालेजों व भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर सक्रिय रहती है। सक्रियता और सुनिश्चित कराई जाएगी।

बारादरी में युवतियों से छेड़खानी के आरोपित फरार : बारादरी क्षेत्र में युवतियों से छेड़खानी के मामले में पकड़े गए शुएब की निशानदेही पर पुलिस ने शुक्रवार को सेमलखेड़ा के रहने वाले मुस्तफा के घर दबिश दी लेकिन, वह फरार मिला। आरोपित के मोबाइल नंबर पर पुलिस ने संपर्क किया तो उसका फोन नंबर भी बंद मिला। आस-पास के लोगों से पुलिस ने मुस्तफा के बारे में जानकारी जुटाई। गुरुवार को रिटायर्ड सैन्यकर्मी की बेटियों से कार सवार नौ शाेहदों ने छेड़खानी की। श्यामगंज पुल से लेकर मालियों की पुलिया तक शोहदों ने युवतियों का पीछा किया और अश्लील इशारे किये।

ट्रैफिक पुलिस को युवती ने जब मदद के लिए आवाज लगाई तो आरोपित भाग खड़े हुए लेकिन गाड़ी ड्राइवर शुएब को पुलिस ने पकड़ लिया था। शुएब ने बताया कि था कि सेमलखेड़ा के रहने वाले मुस्तफा ने गाड़ी बुक कराई थी। कार में ड्राइवर समेत आठ लोग थे। युवती की तहरीर पर बारादरी पुलिस ने शुएब व मुस्तफा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। इंस्पेक्टर बारादरी नीरज मलिक ने बताया कि आरोपितों की तलाश कराई जा रही है। जल्द ही सभी की गिरफ्तारी की जाएगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.