MLA Dharam Pal Singh News : बरेली आइजी से भाजपा विधायक ने की शिकायत, बाेले- अवैध वसूली करते हैं दारोगा

MLA Dharam Pal Singh News क्षेत्रीय विधायक धर्मपाल सिंह ने थाना सिरौली के दो उप-निरीक्षकों द्वारा एक व्यक्ति को अफीम बरामद दिखाकर बंद करने की धमकी देकर रकम वसूलने का आरोप लगा आइजी रमित शर्मा से शिकायत की है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 06:10 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 06:10 AM (IST)
MLA Dharam Pal Singh News : बरेली आइजी से भाजपा विधायक ने की शिकायत, बाेले- अवैध वसूली करते हैं दारोगा
MLA Dharam Pal Singh News : बरेली आइजी से भाजपा विधायक ने की शिकायत

बरेली, जेएनएन। MLA Dharam Pal Singh News : क्षेत्रीय विधायक धर्मपाल सिंह ने थाना सिरौली के दो उप-निरीक्षकों द्वारा एक व्यक्ति को अफीम बरामद दिखाकर बंद करने की धमकी देकर रकम वसूलने का आरोप लगा आइजी रमित शर्मा से शिकायत की है। उन्होंने आइजी से दारोगाओं पर कार्रवाई के साथ वसूली गई रकम वापस कराने की बात कही है।

सिरौली की बड़ा गांव चौकी क्षेत्र के ग्राम लभारी के महेंद्र ने उनके आवास पर पहुंचकर आरोप लगया कि बड़ा गांव चौकी के प्रभारी ने 24 जुलाई को रात्रि में उसके घर में घुसकर उसे बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। बाद में उसे अफीम दिखाकर बंद करने की धमकी भी दी। इसके एवज में मोटी रकम की सौदेबाजी के बाद उसे छोड़ा गया। कहा कि पूर्व में थाना सिरौली के एक दारोगा ने भी उससे रकम वसूली थी। विधायक ने बताया कि उन्होंने एसपी देहात से भी इस प्रकरण पर नाराजगी जाहिर की।

बाद में आइजी रमित शर्मा से दोनों दारोगाओं की शिकायत की। इस संबंध में दारोगाओं से भी बात करने का प्रयास किया गया लेकिन, उनसे फोन पर संपर्क नहीं हो सका। बता दें कि यह वही महेंद्र है जिसकी तलाश में नारकोटिक्स लखनऊ की टीम सिरौली क्षेत्र में उसे ढूंढ कर चली गई। खास बात यह है कि सिरौली पुलिस भी उनके साथ उसे ढूंढती रही। नारकोटिक्स टीम ने उस समय बताया था कि लखनऊ में पिछले दिनों अफीम के साथ दो तस्कर पकड़े गए थे उन्होंने महेंद्र का नाम भी लिया था जिस पर लखनऊ में उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होने की बात कही गई थी।

आंवला विधायक ने दो दारोगाओं की शिकायत की है। पूरे मामले की जांच सीओ साद मियां को सौंप दी गई है। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।- रमित शर्मा, आइजी

chat bot
आपका साथी