MJPRU News: रुहेलखंड विश्वविद्यालय में उमड़ी छात्रों की भीड़, टूटा कोरोना प्रोटोकाल, जानिए क्या रहे हालात

MJPRU News महात्मा ज्योतिबा फुले रुहेलखण्ड विवि में सोमवार को भीड़ ने कोरोना के प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ा दीं। भीड़ को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि परीक्षा के समय यहां के क्या हालात होने वाले हैं।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 11:49 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 11:49 AM (IST)
MJPRU News: रुहेलखंड विश्वविद्यालय में उमड़ी छात्रों की भीड़, टूटा कोरोना प्रोटोकाल, जानिए क्या रहे हालात
MJPRU News: रुहेलखंड विश्वविद्यालय में उमड़ी छात्रों की भीड़, टूटा कोरोना प्रोटोकाल

बरेली, जेएनएन। MJPRU News: महात्मा ज्योतिबा फुले रुहेलखण्ड विवि में सोमवार को भीड़ ने कोरोना के प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ा दीं। भीड़ को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि परीक्षा के समय यहां के क्या हालात होने वाले हैं।

जानकारी के अनुसार विवि में यह भीड़ कॉलेज संचालकों की थी। जो कॉलेजों से परीक्षा फार्म भरने आए थे। परीक्षा की तिथि भी घोषित हो गयी। परीक्षा कार्यक्रम भी जारी हो गया। लेकिन कॉलेजों से परीक्षा फार्म नहीं भरे गये। ये परीक्षा फार्म वे हैं जो कॉलेजों को भरने होते हैं।

लापरवाही की इतनी हद हो गयी। कि भीड़ को देखकर ऐसा लग रहा था कि ये छात्र हैं। परीक्षा प्रशासनिक अधिकारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि अभी कॉलेजों की ओर से फार्म नहीं भरे गये थे। सोमवार को 500 से अधिक कॉलेज संचालक विवि पहुंच गये। समझाने के बाद भी नहीं मानें। भीड़ इकट्ठी हो गयी।

इसके बाद सभी को फार्म रद्द करने के आदेश दिए गये। इसके बाद कोरोना प्रोटॉकाल का पालन किया गया। कोरोना काल के चलते संचालकों ने फार्म नहीं भरे। जबकि ऑनलाइन फार्म भरे जा सकते थे। सभी संचालकों पर 500 रु का जुर्माना लगाया गया है।

chat bot
आपका साथी