श्रीराममूर्ति मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे मिशन पब्लिक स्कूल और राधा माधव स्कूल

Sri Ramamurthy Memorial Cricket Tournament श्रीराममूर्ति मेमोरियल इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे दिन दो नाकआउट मैच खेले गए। पहला मैच मिशन पब्लिक स्कूल और आदर्श निकेतन स्कूल के बीच हुआ तो दूसरा मैच राधा माधव और सेक्रेड हार्ट्स स्कूल के बीच खेला गया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 05:05 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 05:05 PM (IST)
श्रीराममूर्ति मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे मिशन पब्लिक स्कूल और राधा माधव स्कूल
आल राउंडर असद हुसैन ने जड़ा अर्धशतक और गेंदबाजी में झटके चार विकेट

बरेली, जेएनएन। Sri Ramamurthy Memorial Cricket Tournament : श्रीराममूर्ति मेमोरियल इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे दिन दो नाकआउट मैच खेले गए। पहला मैच मिशन पब्लिक स्कूल और आदर्श निकेतन स्कूल के बीच हुआ तो दूसरा मैच राधा माधव और सेक्रेड हार्ट्स स्कूल के बीच खेला गया। जिसमें मिशन पब्लिक स्कूल और राधा माधव स्कूल ने जीत दर्ज कर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मिशन पब्लिक स्कूल के असद हुसैन और राधा माधव के अनिल गंगवार को मैन आफ द मैच चुना गया।

एसआरएमएस कालेज आफ इंजीनियरिंग के क्रिकेट ग्राउंड पर सोमवार को दो मुकाबले हुए। पहला मैच मिशन पब्लिक स्कूल और आदर्श निकेतन स्कूल के बीच खेला गया। आदर्श निकेतन स्कूल ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। मिशन पब्लिक स्कूल ने 20 ओवर में 152 रन बनाए, जिसमें आलराउंडर असद ने 66 गेंदों में 68 रन की पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी आदर्श निकेतन स्कूल की टीम 54 रन पर ढेर हो गई। गेंदबाजी में कप्तान मोहम्मद आरिश और असद ने 4-4 विकेट झटके। मिशन पब्लिक स्कूल ने 98 रनों से आदर्श निकेतन स्कूल को हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की की। असद हुसैन को बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मैन आफ द मैच चुना गया।

वहीं दूसरे मैच में सेक्रेड हार्ट्स की टीम टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 70 रन पर सिमट गई। राधा माधव स्कूल की ओर से गेंदबाजी में अनिल गंगवार ने 4 ओवर में 9 रन देकर 4 विकेट और कप्तान अनुज राणा ने 2 विकेट लिए। निर्धारित लक्ष्य का पीछा करते हुए राधा माधव की टीम ने 6 विकेट से मैच जीत लिया। इसमें विकेटकीपर अमरेंद्र ने नाबाद 35 रन बनाए। राधा माधव के गेंदबाज अनिल गंगवार को बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मैन आफ द मैच चुना गया।

chat bot
आपका साथी