सांसद प्रतिनिधि की लापता भतीजी बरामद, घर से पेंसिल लेने के लिए थी निकली

सुभाषनगर से मंगलवार दोपहर लापता सांसद प्रतिनिधि की आठ साल की भतीजी पूनम बुधवार सुबह पुलिस को मिल गई। घर से पेंसिल लेने के लिए निकली आठ साल की बच्ची भटकते हुए किला के मिलक रोठा गांव पहुंच गई थी।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 05:30 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 05:49 PM (IST)
सांसद प्रतिनिधि की लापता भतीजी बरामद, घर से पेंसिल लेने के लिए थी निकली
इस दौरान बच्ची ने कहा वह अपने नानी के पास जाना चाहती है लेकिन नानी कहां रहती है

बरेली, जेएनएन। सुभाषनगर से मंगलवार दोपहर लापता सांसद प्रतिनिधि की आठ साल की भतीजी पूनम बुधवार सुबह पुलिस को मिल गई। घर से पेंसिल लेने के लिए निकली आठ साल की बच्ची भटकते हुए किला के मिलक रोठा गांव पहुंच गई थी। शाम छह बजे के करीब बच्ची को अकेला रोता देख पवन नर्सरी में काम करने वाले चौकीदार ओम प्रकाश ने देखा तो बच्ची से पूछताछ की लेकिन बच्ची अपने घर के बारे में कुछ नहीं बता सकी। इस दौरान बच्ची ने कहा वह अपने नानी के पास जाना चाहती है लेकिन नानी कहां रहती है उसे पता नहीं है। जिसके बाद चौकीदार बच्ची को अपने घर लेकर गया। जहां उसकी पत्नी व दो बेटियों ने बच्ची को खाना खिलाया और घर पर ही रखा। सुबह हाेने पर चौकीदार बच्ची को लेकर किला थाना पहुंचा। जहां किला पुलिस ने बच्ची का नाम पूछा और सुभाषनगर पुलिस को पूनम के मिलने की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस पूनम के स्वजन को लेकर किला थाने पहुंची और बच्ची को स्वजन को सौंप दिया। इस दौरान चौकीदार से भी पुलिस ने पूछताछ की तो उसने पूरा मामला बताया। वहीं बच्ची मां और पिता को देखकर बिलखते हुए लिपट गई।सुभाषनगर मुहल्ला गणेशनगर के रामू-श्यामू गली निवासी रामचंद्र कश्यप टेंट का व्यापार करते हैं। उनके मौसेरे भाई राहुल कश्यप सांसद धमेंद्र कश्यप के प्रतिनिधि हैं। रामचंद्र के तीन बच्चों में दूसरे नंबर की बेटी आठ साल की पूनम कक्षा दो की छात्रा है। मंगलवार दोपहर 12 बजे पूनम घर से बाहर पेंसिल खरीदने निकली उसके बाद से लापता हो गई थी। काफी तलाश के बाद भी नहीं मिलने पर स्वजन ने सुभाषनगर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद सांसद प्रतिनिधि ने अधिकारियों से बात की। स्वजन की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया और बच्ची की तलाश शुरू की । रात में एसएसपी भी मौके पर पहुंचे और बच्ची का पता लगाने के लिए डॉग स्क्वाड बुलाई लेकिन देर रात तक बच्ची का पता नहीं चल सका था।

क्या कहना है एसएसपी का

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि बच्ची सकुशल मिल गई है। वह नानी के घर जाने के लिए पैदल निकल थी लेकिन भटकते हुए मिलक रोठा पहुंच गई थी।

chat bot
आपका साथी