Mishap in Shahjahanpur : शाहजहांपुर में तालाब में डूबने से तीन भाइयों की मौत, परिजनाें में मचा काेहराम

Mishap in Shahjahanpur तालाब में नहाने गए तीन चचेरे-फुफेरे भाइयों की डूबने से मौत हो गई। मौके पर मौजूद बच्चों ने घटना की जानकारी स्वजन को दी जिसके बाद तीनों के शव तालाब से निकाले गए। इनमें से एक बदायूं का रहने वाला था।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 09:53 AM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 09:53 AM (IST)
Mishap in Shahjahanpur : शाहजहांपुर में तालाब में डूबने से तीन भाइयों की मौत, परिजनाें में मचा काेहराम
Mishap in Shahjahanpur : शाहजहांपुर में तालाब में डूबने से तीन भाइयों की मौत

बरेली, जेएनएन। Mishap in Shahjahanpur : तालाब में नहाने गए तीन चचेरे-फुफेरे भाइयों की डूबने से मौत हो गई। मौके पर मौजूद बच्चों ने घटना की जानकारी स्वजन को दी जिसके बाद तीनों के शव तालाब से निकाले गए। इनमें से एक बदायूं का रहने वाला था।

घर लाैटे बच्चाें से मिली घटना की जानकारी 

क्षेत्र के बरुआ गांव निवासी चाट विक्रेता ओमवीर कश्यप का आठ वर्षीय बेटा गोपाल कश्यप गुरुवार दोपहर बाद अपने चाचा राजकुमार के बेटे अनुराग व फुफेरे भाई बदायूं जिले के हजरतपुर थाना क्षेत्र के चंदासी गांव निवासी 12 वर्षीय पवन कुमार व अन्य साथियों के साथ गांव के ही प्राथमिक विद्यालय के पास स्थित तालाब में नहाने गए थे। काफी देर तक जब तीनों वापस घर नहीं पहुंचे तो स्वजन ने उनकी तलाश शुरू की। कुछ देर बाद साथ में गए बच्चे रोते हुए घर आ रहे थे।

सूचना मिलते ही तालाब की तरफ दाैड़े ग्रामीण

स्वजन ने जब उनसे जानकारी की तो पता चला कि गोपाल, अनुराग व पवन तालाब में डूब गए। स्वजन व ग्रामीण दौड़कर तालाब के पास पहुंचे। तीनों को तालाब से बाहर निकालने के बाद उन्हें जलालाबाद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद स्वजन शव लेकर घर वापस चले गए। प्रभारी निरीक्षक विशाल प्रताप सिंह घटना के बाद गांव पहुंचे। उन्होंने स्वजन से घटना के बारे में जानकारी ली।

पवन बचपन से रह रहा था ननिहाल में

धीरपाल चेन्नई में रहकर एक फैक्ट्री में ठेकेदारी करते है। वह पत्नी मुन्नी, एक बेटा व बेटी के साथ काफी समय से चेन्नई में ही रह रहे है। रिश्तेदारों ने उन्हें फोन पर घटना की जानकारी दे दी है।

तीनों बच्चों की डूबने से मौत हुई है। स्वजन किसी तरह का आरोप नहीं लगा रहे है। उन्होंने पोस्टमार्टम कराने के लिए कहा है। प्रवीण कुमार, सीओ सदर

chat bot
आपका साथी