Mishap in Shahjahanpur : शाहजहांपुर में नदी में डूबे बुआ-भतीजे, ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे पर लगाया जाम, बोले- गोताखोर कर रहे लापरवाही

Mishap in Shahjahanpur यूपी के शाहजहांपुर में धार्मिक अनुष्ठान के लिए नदी से जल भरने आए बुआ भतीजे डूब गए।बुआ भतीजे को डूबता देख साथ मेें आए ग्रामीणों ने उन्हे बचाने की काफी कोशिश की। लेकिन नदी का जल स्तर अधिक होने के कारण ग्रामीण उन्हें बचा न सके।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 01:43 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 01:43 PM (IST)
Mishap in Shahjahanpur : शाहजहांपुर में नदी में डूबे बुआ-भतीजे, ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे पर लगाया जाम, बोले- गोताखोर कर रहे लापरवाही
Mishap in Shahjahanpur : शाहजहांपुर में नदी में डूबे बुआ-भतीजे

 बरेली, जेएनएन। Mishap in Shahjahanpur :  यूपी के शाहजहांपुर में धार्मिक अनुष्ठान के लिए नदी से जल भरने आए बुआ भतीजे डूब गए।बुआ भतीजे को डूबता देख साथ मेें आए ग्रामीणों ने उन्हे बचाने की काफी कोशिश की। लेकिन नदी का जल स्तर अधिक होने के कारण ग्रामीण उन्हें डूबने से बचा न सके। बुआ भतीजे की तलाश के लिए गाेताखोंरो की टीम को मौंके पर बुला लिया गया। जिसके बाद लापरवाही का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने लखनऊ दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगाकर अपना आक्रोश जताया।

देवी मंदिर पर हाेता है धार्मिक अनुष्ठान, गर्रा नदी का जल चढ़ाने की है परंपरा

रोजा थाना क्षेत्र के अटसलिया गांव में हर शुक्रवार को देवी मंदिर पर धार्मिक अनुष्ठान होता है। जिसमें देवी पर नदी का जल चढ़ाने की परंपरा है। सोमवार को गांव के करीब 20 पुरुष, महिलाएं व बच्चे आरसी मिशन थाना क्षेत्र में गर्रा नदी पर जल भरने गए थे। वहां जल भरने से पहले सभी लोग नहाने लगे। इसी बीच गांव के हीरालाल की बेटी मनु नदी में डूबने लगी। उसकी चीख सुनकर पास में मौजूद 12 वर्षीय भतीजा अंकित बचाने के लिए आगे बढ़ा।

नदी में डूब रही बुआ की चीख सुनकर भतीजे ने पकड़ा हाथ, दाेनाें डूब गए 

मनु का हाथ पकड़ते ही वह भी उनके साथ नदी में डूब गया। ग्रामीणों ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन सफलता नही मिली। सूचना पर पुलिस व दमकल के गोताखोर पहुंचे, लेकिन जलस्तर अधिक होने के कारण नदी में तलाश नहीं कर सके। इसके बाद बरेली से गोताखोरों की टीम को बुलाया गया, लेकिन ग्रामीणों ने गोताखोरों पर डूबे हुए दोनों लोगों को ढूंढने में लापरवाही का आरोप लगाते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया। 

बरेली से बुलााए गए गाेताखाेर, ग्रामीणाें ने लगाया लापरवाही बरतने का आराेप 

नदी में पानी अधिक होने के कारण स्थानीय गोतोखोरों को दिक्कत होने लगी।जिसके बाद पुलिस ने बरेली से गोताखोरों की टीम को बुलाया।टीम पहुंची। जिसके बाद गोता खोर दोनों को खोजने का प्रयास कर रहे है। लेकिन ग्रामीण गोताखोरों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहे है।

chat bot
आपका साथी