Mishap in Bareilly : नदी में डूबने से दो छात्रों की मौत, मचा कोहराम

Mishap in Bareilly भोजीपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार को नदी में डूबने से दो छात्राें की मौत हो गई। घटना उस समय घटी जब छात्र नदी पाकर दूसरे के खेत में जा रहे थे।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 02:25 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 02:25 PM (IST)
Mishap in Bareilly : नदी में डूबने से दो छात्रों की मौत, मचा कोहराम
Mishap in Bareilly : नदी में डूबने से दो छात्रों की मौत, मचा कोहराम

बरेली, जेएनएन। Mishap in Bareilly : भोजीपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार को नदी में डूबने से दो छात्राें की मौत हो गई। घटना उस समय घटी जब छात्र घास काटने के लिए नदी पाकर दूसरे के खेत में जा रहे थे। घटना के बाद जहां एक परिवार के घर का चिराग बुझ गया। वहीं दोनों परिवारों के सदस्यों के बीच कोहराम मचा हुआ है। हालांकि घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस से परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने के लिए मना कर दिया है।

नवाबगंज तहसील के भोला मानपुर गांव में रहने वाला दिनेश 19 पुत्र सोमपाल राजश्री कॉलेज में बीएससी प्रथम वर्ष का छात्र था। सोमवार की सुबह वह गांव में ही रहने वाले वाले आठवी कक्षा के छात्र राम मोहन पुत्र मंगल सेन 14 वर्ष के साथ दूसरों के खेतों में जाने के लिए नकटिया नदी पार कर रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जैसे ही दोनो छात्र बीच में पहुंचे तभी राम मनोहर अचानक डूबने लगा।

यह देख दिनेश उसे बचाने पहुंचा। राम मनोहर को बचाने के दौरान दिनेश भी डूबने लगा। दोनों को डूबता देख वहां मौजूद अन्य बच्चों ने इसकी जानकारी उन्होंने अन्य ग्रामीणों को दी। दोनों के नदी में डूबने की बात पता चलते ही आस पास के ग्रामीण भी उन्हें बचाने के लिए नदी में कूद गए। कुछ देर तलाशने के बाद ग्रामीणों ने उन्हें नदी से बाहर निकाला।

जिसके बाद परिजनों सहित अन्य ग्रामीण उन्हें तत्काल अस्पताल ले कर पहुंच। जहां डाक्टर ने चिकित्सीय परीक्षण के उपरांत उन्हें मृत घोषित कर दिया। इधर दोनों की मौत की खबर सुनते ही परिजनों मेें कोहराम मच गया। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस से परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया।  

chat bot
आपका साथी