Mishap in Bareilly : बरेली में बारिश से बुझा घर का चिराग, टीन शेड गिरने से हुई नौ वर्षीय बच्चे की मौत

Mishap in Bareilly बरेली के आंवला में मंगलवार को एक मजदूर के घर का चिराग उस वक्त बुझ गया जब बारिश होने के चलते घर की टीनशेड गिरने से जहां उसके नौ वर्षीय बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं उसकी बेटी भी घायल हो गई।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 02:42 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 02:42 PM (IST)
Mishap in Bareilly : बरेली में बारिश से बुझा घर का चिराग, टीन शेड गिरने से हुई नौ वर्षीय बच्चे की मौत
Mishap in Bareilly : छप्पर गिरने से हुई नौ वर्षीय बच्चे की मौत

बरेली, जेएनएन। Mishap in Bareilly :  बरेली के आंवला में मंगलवार को एक मजदूर के घर का चिराग उस वक्त बुझ गया, जब बारिश होने के चलते घर की टीनशेड गिरने से जहां उसके नौ वर्षीय बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं उसकी बेटी भी घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

घटना संग्रामपुर गांव की है। जहां रहने वाले विजय सिंह पंजाब में मजदूरी करके अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करते है।जो इस समय अपने घर पर आए हुए है।रविवार की रात को रोज की तरह खाना आदि खाने के बाद परिवार के सदस्य सोने चले गए। विजय का पुत्र गुरमीत और पुत्री रजनी टीन शेड के नीचे सो रहे थे। मंगलवार को सुबह अचानक टीनशेड भर भराकर नीचे सो रहे बच्चों के ऊपर गिर गया।

अचानक टीन शेड गिरने की आवाज से घर में सो रहे परिवार के अन्य सदस्य और आस पास के लोग जाग गए। इधर कमरे से बाहर निकल कर देखा तो दोनों बच्चे टीन शेड के नीचे दबे हुए थे। आनन फानन में परिजनों सहित अन्य ग्रामीणों ने किसी तरह से उन्हे बाहर निकाला और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे।

जहां चिकित्सकों ने गुरमीत को चिकित्सकीय परीक्षण के दौरान मृत घोषित कर दिया। जबकि रजनी को भर्ती कर उसका इलाज शुरू कर दिया।रजनी की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। वहीं गुरमीत के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।अचानक घटी इस घटना से ग्रामीण भी सकते में है।  

chat bot
आपका साथी