Mishap in Bareilly : बरेली में नाले का स्लैब धंंसने से पलटा टैंकर, दो कार और बाइक दबीं

Mishap in Bareilly बरेली के हरुनगला हरुनगला कृष्णा कालौनी बीसलपुर रोड पर बुधवार देर शाम अचानक नाले का स्लैब ध्वस्त हो गया।इसमें डीजल टैंकर पलट गया। टैंकर के साथ ही दो कार और दो बाइक उसमें दब गईं। हादसे के बाद अफरा तफरी मच गई।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 09:28 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 07:03 AM (IST)
Mishap in Bareilly : बरेली में नाले का स्लैब धंंसने से पलटा टैंकर, दो कार और बाइक दबीं
बीसलपुर रोड पर हरूनगला के पास पानी पीने के लिए रुका था टैंकर चालक।

बरेली, जेएनएन। Mishap in Bareilly :बरेली के हरुनगला हरुनगला कृष्णा कालौनी बीसलपुर रोड पर बुधवार देर शाम अचानक नाले का स्लैब ध्वस्त हो गया।इसमें डीजल टैंकर पलट गया। टैंकर के साथ ही दो कार और दो बाइक उसमें दब गईं।  हादसे के बाद अफरा तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन मंगाकर टैंकर निकालने का प्रयास किया, लेकिन ऊपर से हाईटेंशन लाइन निकली होने के चलते प्रयास असफल रहे।

बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के गांव तिरकुनिया के पूर्व प्रधान रमेश के इंडियन आयल में टैंकर ठेके पर चलते हैं। बुधवार को उनका एक टैंकर डीजल लेकर एयरफोर्स स्टेशन जा रहा था। लेकिन चालक ने बीसलपुर रोड हरुनगला के पास स्थित रमेश के घर के बाहर टैंकर खड़ा कर दिया और खाना खाने चला गया। टैंकर के पास ही दो कार और दो बाइक भी खड़ी थीं। इसी दौरान अचानक नाले की स्लैब धंस गई, जिससे उसके आसपास की मिट्टी भी धसक गई। जिससे वहां खड़ा टैंकर पलटकर नाले में पलट गया। उसके साथ दोनों कारें और दोनों बाइक भी उसमें दब गई।

इसमें एक कार टैंकर मालिक रमेश की जबकि दूसरी उसके पड़ोसी जय गिरनारी टाइल्स के मालिक की थी।इसके बाद अफरा तफरी मच गई। आनन फानन वहां आसपास खड़े वाहनों को भी हटाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने टैंकर में डीजल होने के चलते फायर ब्रिगेड को बुला लिया। इसके अलावा चार क्रेनों को भी टैंकर निकालने के लिए बुलाया गया। करीब दो घंटे तक मशक्कत करने के बाद भी क्रेन टैंकर नहीं निकाल सकी।

इसकी वजह ऊपर से निकली हाईटेंशन लाइन थी, क्रेन जैसे ही ऊपर उठती तो लाइन को छूने का खतरा रहता। इसके बाद लाइट बंद कराई गई और जेसीबी की मदद ली गई। लेकिन देर रात तक टैंकर नहीं निकल सका। हालांकि उसमें फंसी एक गाड़ी और दो बाइक बाहर निकाल ली गई। इस दौरान आसपास के लोेग वीडियो बनाने के लिए जमे रहे। इंस्पेक्टर बारादरी नीरज मलिक ने बताया कि टैंकर निकलवाया जा रहा है, यातायात सुगम करा दिया गया है।

chat bot
आपका साथी