Mishap in Bareilly : बरेली में हुआ हादसा, ग्रीनपार्क कालोनी गेट पर टूटा हाईटेंशन लाइन का तार, दूधिया की हुई मौत

Mishap in Bareilly बरेली में किला के मलूकपुर के बाद अब बीसलपुर रोड स्थित ग्रीन पार्क कॉलोनी के गेट से गुजर रही हाईटेंशन लाइन के टूटने से दूधिया की जान चली गई। घटना मंगलवार सुबह करीब नौ बजे की है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 12:47 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 12:47 PM (IST)
Mishap in Bareilly : बरेली में हुआ हादसा, ग्रीनपार्क कालोनी गेट पर टूटा हाईटेंशन लाइन का तार, दूधिया की हुई मौत
Mishap in Bareilly : बरेली में हुआ हादसा, ग्रीनपार्क कालोनी गेट पर टूटा हाईटेंशन लाइन का तार

बरेली, जेएनएन। Mishap in Bareilly : बरेली में किला के मलूकपुर के बाद अब बीसलपुर रोड स्थित ग्रीन पार्क कॉलोनी के गेट से गुजर रही हाईटेंशन लाइन के टूटने से दूधिया की जान चली गई। घटना मंगलवार सुबह करीब नौ बजे की है। बारादरी क्षेत्र के हारूनगला के रहने वाले 21 वर्षीय कमलजीत सुबह बाइक से दूध बेचने मंडी जा रहे थे। तभी ग्रीन पार्क गेट के पास अचानक से हाईटेंशन का तार टूट कर उनके ऊपर गिर पड़ा।

तुरंत ही वह बाइक सहित जमीन पर गिर पड़े। जब तक लोग बचाने के लिए उन्हें दौड़े तब तक कमलजीत की मौत हो चुकी थी। बचाने आए दो लोगों के भी घायल होने की संभावना है। हालांकि घायलों की पुष्टि नहीं हुई है। मामले की सूचना आसपास के लोगों ने 112 पुलिस को दी। हाईटेंशन लाइन गिरने से युवक की मौत पर आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। जैसे-तैसे पुलिस ने समझा कर भीड़ छितर-बितर की। मृतक की मां कांति देवी ने बताया कि चार बेटियों में कमलजीत इकलौता बेटा था। इकलौते बेटे की मौत से जहां कमलजीत की मां का रो-रो कर बुरा हाल है। वही कमलजीत की बहने भी भाई की मौत से सदमे में हैं। 

chat bot
आपका साथी