Mishap in Bareilly : बरेली में हुआ बड़ा हादसा, बेसमेंट की खुदाई के दौरान भरभरा कर गिरी दो मंजिला इमारत, कई दबे

Mishap in Bareilly बरेली के फतेहगंज पश्चिमी में बुधवार को उस समय बड़ा हादसा हो गया जब बेसमेंट की खुदाई के दौरान अचानक दाे मंजिला इमारत भर भरा कर गिर पड़ी। दो मंजिला इमारत गिरने से जहां कई लोग उसे मलबे में दब गए।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 01 Sep 2021 05:15 PM (IST) Updated:Wed, 01 Sep 2021 05:15 PM (IST)
Mishap in Bareilly : बरेली में हुआ बड़ा हादसा, बेसमेंट की खुदाई के दौरान भरभरा कर गिरी दो मंजिला इमारत, कई दबे
Mishap in Bareilly : बरेली में हुआ बड़ा हादसा, बेसमेंट की खुदाई के दौरान भरभरा कर गिरी दो मंजिला इमारत

बरेली, जेएनएन। Mishap in Bareilly : बरेली के फतेहगंज पश्चिमी में बुधवार को उस समय बड़ा हादसा हो गया जब बेसमेंट की खुदाई के दौरान अचानक दाे मंजिला इमारत भर भरा कर गिर पड़ी। दो मंजिला इमारत गिरने से जहां कई लोग उसे मलबे में दब गए। वहीं क्षेत्रीय लोगों में हड़कंप मच गया। आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम सहित ग्रामीणों ने मलबे में दबे लोगों को निकालने की कवायद शुरु कर दी है। हालांकि अब तक किसी भी प्रकार की कजुअल्टि की जानकारी नहीं मिल सकी है।

मुख्य बाजार में हुआ हादसा

मुख्य बाजार में व्यापारी दीपक गोयल होलसेल व्यापारी है जिनकी किराने की दुकान है।दीपक गोयल की रोड के दूसरी तरफ बिल्डिंग निर्माण के लिए बेसमेंट की खुदाई हो रही थी तभी अचानक वहीं रहने वाले शिव अवतार गुप्ता की दो मंजिला इमारत गिर गई।जिसमें बेसमेंट में खुदाई कर रहे कई लोग दब गए।शिव अवतार गुप्ता को बमुश्किल लोगों ने बाहर निकाला और एंबुलेंस से निजी अस्पताल बरेली के लिए भेज दिया।वहीं एक मिस्त्री को सही सलामत निकाला जा सका है। बाकी पुलिस अन्य मजदूरों को निकालने का प्रयास कर रही है।मौके पर पुलिस फोर्स दो जेसीबी एक हाइड्रा से दबे हुए लोगों को निकालने का प्रयास कर रही है।स्वास्थ्य विभाग की 2 एंबुलेंस भी मौजूद है। ग्रामीण भी मलबा हटवाने में मदद कर रहे है।  

chat bot
आपका साथी