बरेली में किशोरी के साथ दुष्कर्म, घर के बाहर खेल रही किशोरी को अगवाकर वारदात को दिया अंजाम

Misdeed teenager in Bareilly सीबीगंज में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि बारादरी में किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम तब दिया गया जब किशोरी घर के बाहर खेल रही थी।

Samanvay PandeyWed, 01 Dec 2021 06:44 AM (IST)
शराब के नशे में वारदात को दिया अंजाम, पाक्सो, हत्या का प्रयास समेत आरोपित पर दर्ज हैं कई मुकदमे

बरेली, जेएनएन। Misdeed teenager in Bareilly : सीबीगंज में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि बारादरी में किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम तब दिया गया जब किशोरी घर के बाहर खेल रही थी। उसे अगवाकर आरोपित अपनेे प्लाट पर ले गया और वहां बने आफिस में उसके साथ दुष्कर्म किया। शिकायत पर किशोरी को आरोपित ने जान से मारने की धमकी दी। बिलखते हुए किशोरी ने स्वजन को आपबीती सुनाई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। आरोपित तरुण कुर्मी उर्फ गोविंदा को बारादरी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बारादरी क्षेत्र के रहने वाले किशोरी के स्वजन ने बताया कि सोमवार शाम को उनकी 12 वर्षीय बेटी घर के बाहर खेल रही थी। अकेला देखकर आरोपित तरुण कुर्मी उर्फ गोविंदा बेटी को जबरन अगवाकर अपने प्लाट में बने आफिस पर ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। किशोरी ने विरोध के लिए जैसे ही शोर मचाने की कोशिश की तो आरोपित ने उसका मुंह दबाते हुए धमकाया कि यदि किसी से शिकायत की तो पूरे परिवार को जान से मार दूंगा। जैसे-तैसे किशोरी आरोपित के चंगुल से भागकर घर पहुंची। आपबीती सुनाई।

यह सुनते ही स्वजन बारादरी थाने पहुंचे। बेटी के साथ हुई हैवानियत की पूरी दास्तां बयां की। तहरीर के आधार पर बारादरी पुलिस ने तुरंत ही आरोपित तरुण कुमार उर्फ गोविंदा के खिलाफ दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट व अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की। आरोपित की तलाश के लिए दबिश दी जिसे मंगलवार को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया। तफ्तीश में सामने आया कि आरोपित के खिलाफ पाक्सो, हत्या का प्रयास समेत कई मुकदमे दर्ज हैं। वारदात के समय आरोपित शराब के नशे में था। सीमेंट व्यापारी का बेटा आरोपित खुद को अधिवक्ता बताता है।

बुआ के घर पहुंच सुनाई आपबीतीः वारदात के बाद किशोरी पूरी तरह टूट गई। अंदाजा लगा सकते हैं कि वह घर जाने का साहस न जुआ पाई। बुआ की चहेती किशोरी बिलखते हुए उनके घर पहुंची। पहुंचते ही बुआ के लिपटकर रोने लगी। किशाेरी की बुआ ने उससे माजरा पूछने की लाख कोशिश की लेकिन, वह चुप नहीं हो रही थी। काफी समझाने के बाद वह शांत हुई। फिर बुआ को आरोपित के दुस्साहस की कहानी बताई। बुआ ने भाई को फोन कर वारदात के बारे में जानकारी दी।

बाइक चोरी के मामले में रविवार को पुलिस ने उठाया थाः आरोपित को इज्जतनगर पुलिस ने रविवार को बाइक चोरी के मामले में उठाया था। पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया था। इसी के बाद उसने सोमवार को वारदात को अंजाम दिया। इधर, पकड़े जाने के बाद आरोपित पीड़ित परिवार पर ही रौब झाड़ता रहा। खुद केा अधिवक्ता बताकर समझौता का दबाव बनाता रहा। इधर, किशोरी के स्वजन आरोपित केा उसके किये की सजा दिलाने के लिए डटे हुए हैं। इंस्पेक्टर बारादरी नीरज मलिक ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज करने के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। मामले में किशोरी का मेडिकल कराने के साथ कोर्ट में उसके बयान कराने की प्रक्रिया चल रही है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.