बरेली में नौ साल की बच्ची के साथ पड़ाेसी ने किया दुष्कर्म, चाकू दिखाकर बोला-शिकायत की तो मार दूंगा

Misdeed Girl in Bareilly नौ साल की मासूम को घर ले जाकर पड़ाेसी ने दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद मासूम को चाकू दिखा धमकाते हुए कहा कि शिकायत की तो मार दूंगा। सोमवार को उसने दादी को आपबीती सुनाई तो स्वजनों के पैरों तले से मानों जमीन खिसक गई।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 07:50 AM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 07:50 AM (IST)
बरेली में नौ साल की बच्ची के साथ पड़ाेसी ने किया दुष्कर्म, चाकू दिखाकर बोला-शिकायत की तो मार दूंगा
दो दिन बाद पीड़िता ने दादी को सुनाई आपबीती

बरेली, जेएनएन। Misdeed Girl in Bareilly : नौ साल की मासूम को घर ले जाकर पड़ाेसी ने दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद मासूम को चाकू दिखा धमकाते हुए कहा कि शिकायत की तो मार दूंगा। सहमी मासूम दो दिन तक कुछ नहीं बोली। सोमवार को उसने दादी को आपबीती सुनाई तो स्वजनों के पैरों तले से मानों जमीन खिसक गई। मासूम के पिता की तहरीर पर इज्जतनगर पुलिस ने आरोपित अमित भारद्वाज उर्फ मनु के खिलाफ दुष्कर्म, लैंग्गिक अपराध की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया।

मासूम के पिता के मुताबिक, शनिवार को उसके पिता की श्राद्ध थी। श्राद्ध के चलते उसने पड़ोसी अमित भारद्वाज उर्फ मनु व उसकी पत्नी को भोजन पर बुलाया था। सभी घर पर थे तभी आरोपित के दो साल के बेटे ने पेशाब कर लिया। मनु की पत्नी ने मासूम से घर से बेटे के लिए दूसरे कपड़े लाने की बात कही। इस पर आरोपित मनु ने मासूम से कपड़े निकालकर देने की बात कही। मासूम को लेकर वह घर गया।

यहां उसने मासूम का मुंह दबाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया फिर धमकाया। घटना के बाद से मासूम डरी-सहमी रहने लगी। दादी को शक हुआ तो साेमवार को उन्होंने पोती को पुचकारा। दुलारते हुए परेशानी का कारण पूछा तो उसने आरोपित के दुस्साहस की पूरी कहानी बयां की। पिता ने इज्जतनगर थाने में आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। आरोपित को घर से गिरफ्तार कर लिया गया।

छह साल से दोनों का घर था आना-जानाः पुलिस के मुताबिक, पड़ोसी होने के चलते दोनों का एक-दूसरे के घर आना जाना था। हर दुख-सुख में दोनों परिवार शरीक होते थे। कक्षा दो की छात्रा आरोपित को अंकल कहकर पुकारती थी लेकिन, उसने घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। इज्जतनगर पुलिस ने बताया कि घटना के दिन आरोपित शराब के नशे में था। पूछातछ में उसने यह बात कुबूल भी की है। एसएसआइ इज्जतनगर स्वदेश पाल सिंह ने बताया कि आरोपित ने जुर्म कुबूल किया है। मासूम के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को जेल भेज दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी