बरेली में दुष्कर्म के बाद कक्षा छह की छात्रा की हत्या, सिर पर धारदार हथियार से किया गया वार

Murder after misdeed in bareilly बरेली जनपद के शाही क्षेत्र के गांव में एक कक्षा छह की छात्रा की हत्या कर दी गई।किशोरी घर से सुबह साइकिल से खेत के लिए निकली थी।शाम को उसका शव खेत में पड़ा मिला।धारदार हथियार से वार किए जाने के निशान मिले हैं।

Samanvay PandeySun, 13 Jun 2021 10:24 AM (IST)
शाही के एक गांव की घटना, सुबह घर से साइकिल से निकली थी छात्रा, शाम को खेत में मिला शव।

बरेली, जेएनएन। Murder after misdeed in bareilly : बरेली जनपद के शाही क्षेत्र के गांव में एक कक्षा छह की छात्रा की हत्या कर दी गई।किशोरी घर से सुबह साइकिल से खेत के लिए निकली थी।शाम को उसका शव खेत में पड़ा मिला।किशोरी के सिर पर धारदार हथियार से वार किए जाने के निशान मिले हैं।इससे उसकी हत्या किए जाने की बात स्पष्ट हो रही है।शव की स्थिति को देखते हुए ग्रामीण दुष्कर्म की भी आशंका जता रहे हैं, लेकिन पुलिस अभी इस मामले में कुछ बोल नहीं रहा है।पुलिस का कहना हैै कि पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि दुष्कर्म हुआ है या नहीं।पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पूरी तस्वीर साफ होगी। काफी जद्दोजहद के बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को पुलिस मोर्चरी भेज सकी।

स्वजन के मुताबिक, छात्रा गांव के ही विद्यालय में पढ़ती थी। कोरोना कफ्र्यू के चलते छात्रा का स्कूल बंद था। इसी के चलते वह अक्सर साइकिल से अपने खेत देख आती और लौट आती। शनिवार सुबह करीब आठ बजे छात्रा साइकिल से खेत के लिए निकली। दोपहर तक न लौटने पर मां को बेटी की चिंता सताने लगी। आस-पास के लोगों से जानकारी की तो कोई भी जानकारी न हुई। इस पर छात्रा की खोजबीन शुरू हुई। पुलिस को जानकारी दी गई। आरोप है कि पुलिस ने मामले को हल्के में लिया। इससे गांव वालों में पुलिस के प्रति रोष व्याप्त हो गया। शाम करीब छह बजे घर से आठ सौ मीटर दूर स्थित छात्रा का शव उसके खेत के पास के ही गन्ने के खेत में मिला। खेत में पानी जमा हुआ था, इससे छात्रा का शव पूरी तरह से मिट्टी से सना हुआ था। सिर पर चोट के निशान थे। साइकिल भी पास में पड़ी हुई थी। शव के हुलिए को देखकर आस-पास के लोगों ने छात्रा के साथ दरिंदगी होने की बात कही। दरिंदगी के बाद छात्रा को मौत के घाट उतार दिया गया।

एंबुलेंस के आगे आईं महिलाएं, बोलीं-पहले कातिल पकड़ों : छात्रा का शव मिलने के बाद पुलिस ने पंचनामा के लिए शव को मोर्चरी भेजे जाने के लिए एंबुलेंस बुलवाई। एंबुलेंस आई ही थी कि आस-पास की महिलाएं एंबुलेंस के आगे बैठ गई। मांग थी कि जब तक कातिल को पकड़ नहीं लिया जाता तब तक एंबुलेंस यहां से नहीं जाएगी। करीब ढाई घंटे हंगामा चला, गांव के लोग इकट्ठा हो गए। गहमागहमी बढ़ता देख कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। काफी मान-मनोव्वल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। छात्रा के शव मिलने की जानकारी के बाद एसएसपी रोहित सिंह सजवाण, एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल एफएसएल की टीम के साथ पहुंचे। स्वजनों से पूछताछ के साथ पुलिस टीम से प्रकरण के बारे में पूरी जानकारी की। पुलिस गांव में डेरा डाले हुए है।

मां के साथ रहती है छात्रा, हरियाणा में नौकरी करता है भाई : छात्रा के पिता की मौत हो चुकी है। वह अपनी मां के साथ रहती थी। छात्रा एक भाई-बहन थे। पिता की मौत के बाद बड़े भाई ने परिवार की जिम्मेदारी ले ली। वर्तमान में बड़ा भाई हरियाणा में नौकरी कर रहा है। बहन की मौत की सूचना मिलते ही भाई घर के लिए रवाना हो गया।एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि छात्रा के सिर पर धारदार हथियार से वार किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में मुकदमा दर्ज कर हर पहलुओं पर जांच की जा रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.