टॉफी दिलाने के बहाने आठ साल के बच्चे से कुकर्म

टॉफी दिलाने के बहाने आठ साल के बच्चे से कुकर्म का मामला सामने आया है। बच्चे के स्वजन ने मामले की शिकायत थाने में की। आरोप है कि थाना पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। इसके बाद शनिवार को स्वजन एसएसपी कार्यालय पहुंचे और आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 04:46 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 04:46 PM (IST)
टॉफी दिलाने के बहाने आठ साल के बच्चे से कुकर्म
इसके बाद शनिवार को स्वजन एसएसपी कार्यालय पहुंचे और आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की।

बरेली, जेएनएन।  टॉफी दिलाने के बहाने आठ साल के बच्चे से कुकर्म का मामला सामने आया है। बच्चे के स्वजन ने मामले की शिकायत थाने में की। आरोप है कि थाना पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। इसके बाद शनिवार को स्वजन एसएसपी कार्यालय पहुंचे और आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की।

मामला अलीगंज क्षेत्र का है। स्वजन का आरोप है कि पड़ाेस में रहने वाले तीन युवक टॉपी दिलाने के बहाने टेंपों में बिठाकर आठ साल के बच्चे को ले गए।सुनसान जगह पर कुकर्म की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद बच्चे को घर छोड़ आरोपित भाग निकले। बच्चा बुरी तरह रो रहा था।डरे-सहमे बच्चे को देख स्वजन ने मामला पूछा। बच्चा रोने के अलावा कुछ भी बोल नहीं पा रहा था। काफी देर मनाने के बाद जब बच्चा सामान्य हुआ तो आपबीती स्वजन को बताई। यह सुनते ही स्वजन के होश उड़ गए। आरोपिताें के बारे में जानकारी कराई तो आरोपित भाग निकले थे। इस पर पूरा घटनाक्रम अलीगंज पुलिस काे बताया। आरोप है कि पुलिस मामले में कार्रवाई से इन्कार कर रही है।

chat bot
आपका साथी