शाहजहांपुर में लाइन हाजिर हुए मिर्जापुर एसओ, आधा दर्जन थानेदारों के बदले थाने, जानिए क्या रही वजह

शाहजहांपुर में मिर्जापुर एसओ मान बहादुर सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया है। जबकि छह अन्य थानाध्यक्षों को भी इधर से उधर कर दिया गया हैं। भाजपा नेता के घर चोरी होने के बाद मदनापुर प्रभारी निरीक्षक विशाल प्रताप सिंह को भी हटा दिया गया है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 12:51 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 12:51 PM (IST)
शाहजहांपुर में लाइन हाजिर हुए मिर्जापुर एसओ, आधा दर्जन थानेदारों के बदले थाने, जानिए क्या रही वजह
शाहजहांपुर में लाइन हाजिर हुए मिर्जापुर एसओ, आधा दर्जन थानेदारों के बदले थाने

बरेली, जेएनएन। शाहजहांपुर में मिर्जापुर एसओ मान बहादुर सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया है। जबकि छह अन्य थानाध्यक्षों को भी इधर से उधर कर दिया गया हैं। भाजपा नेता के घर चोरी होने के बाद मदनापुर प्रभारी निरीक्षक विशाल प्रताप सिंह को भी हटा दिया गया है। उन्हें एसपी ने अपना पीआरओ बनाया है।

एसपी एस आनंद ने मंगलवार को सात थानाध्यक्षों को इधर से उधर किया है। जिसमे खुटार प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार त्यागी को मिर्जापुर का प्रभारी बनाया है। जबकि मिर्जापुर के एसओ मानबहादुर सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया। आइजीआरएस सेल प्रभारी विशाल प्रताप सिंह को मदनापुर का प्रभारी निरीक्षक बनाया है। पीआरओ कृष्ण वीर सिंह को आइजीआरएस सेल का प्रभारी बनाया है।

सेहरामऊ दक्षिणी एसओ धनंजय सिंह को खुटार, रोजा थाने में तैनात उप निरीक्षक राजेश बाबू मिश्रा को सेहरामऊ दक्षिणी का एसओ मनाया गया हैं। भाजपा नेता ओम सिंह के आवास में चोरी होने का दो दिन बाद भी राजफाश न कर पाने की वजह से वहां के प्रभारी निरीक्षक विशाल प्रताप सिंह को हटा दिया गया। वहीं मिर्जापुर एसओ मानबहादुर सिंह को लाइन हाजिर किया गया है। हालांकि इसके पीछे कोई ठोस कारण नहीं बताया जा रहा हैं। एसपी एस आनंद ने बताया कि कानून व्यवस्था को बेहतर करने के लिए थानाध्यक्षों के कार्य क्षेत्रों में बदलाव किया गया है। 

chat bot
आपका साथी