Minor Girl Student Suicide Case : बदायूं में सिरफिरे को गिरफ्तार नहीं कर सकी पुलिस, खौफ में परिजनों ने शुरु किया पलायन

Minor Girl Student Suicide Case बदायूं में नाबालिग छात्रा के खुदकुशी प्रकरण में अभी तक आरोपितों की गिरफ्तारी न होने में पुलिस की ढिलाई और आरोपितों के भय से स्वजन ने पलायन का रास्ता अख्तियार कर लिया। ट्रैक्टर-ट्राली में सामान भरकर गांव के बाहर तक निकल गए।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 04:59 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 04:59 PM (IST)
Minor Girl Student Suicide Case : बदायूं में सिरफिरे को गिरफ्तार नहीं कर सकी पुलिस, खौफ में परिजनों ने शुरु किया पलायन
Minor Girl Student Suicide Case : बदायूं में सिरफिरे को गिरफ्तार नहीं कर सकी पुलिस

बरेली, जेएनएन। Minor Girl Student Suicide Case : बदायूं में नाबालिग छात्रा के खुदकुशी प्रकरण में अभी तक आरोपितों की गिरफ्तारी न होने में पुलिस की ढिलाई और आरोपितों के भय से स्वजन ने पलायन का रास्ता अख्तियार कर लिया। ट्रैक्टर-ट्राली में सामान भरकर गांव के बाहर तक निकल गए, पशुओं को बटाई पर दे दिया। हालांकि पुलिस ने उन्हें गांव से निकलते ही रोक लिया और आश्वासन दिया कि उनकी सुरक्षा का पूरा खयाल रखा जाएगा और आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

बता दें कि 15 जुलाई को एक सिरफिरे आशिक द्वारा फोन करने से परेशान छात्रा ने सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली। इतना ही नहीं आरोपित दबंगों ने छात्रा के घर में घुसकर तोड़फोड़ भी की। मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने आधा दर्जन लोगों के गंभीर धाराओं में खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली, लेकिन 10 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस आज तक एक भी आरोपित को नहीं पकड़ पाई है।

पुलिस की इस लापरवाही और दबंग आरोपितों के डर से छात्रा के स्वजन ने अपना घरेलू सामान ट्रैक्टर ट्राली में भर लिया। इतना ही नहीं उन्होंने अपने पशु भी बटाई पर दे दिए। सभी स्वजन अपनी किसी रिश्तेदारी में जाने लगे। इस बात की सूचना मिलते ही कोतवाल ऋषि पाल सिंह ने उन्हें गांव से निकलते ही रोक लिया। शीघ्र आरोपितों को पकड़ने और सुरक्षा मुहैया कराने का आश्वासन भी दिया।

तब कहीं जाकर मृतक छात्रा के स्वजन घर लौटे। इस घटना की क्षेत्र में व्यापक चर्चा है। इस संबंध में कोतवाल का कहना है कि आरोपित घर से फरार हैं, उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातर दबिश दी जा रही है, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी