Minor girl molested in Bareilly : बरेली में युवक ने घर में घुसकर नाबालिग के साथ की छेड़छाड़, विरोध करने पर तमंचा निकालकर धमकाया

Minor girl molested in Bareilly दबंगों का दुस्साहस इस कदर बढ़ गया कि घर में घुसकर नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की। माता-पिता ने हिम्मत दिखाते हुए आरोपित को पकड़ने की कोशिश की। आरोपित ने तमंचा निकाल लिया।नाबालिग के माता-पिता को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया।

Samanvay PandeyTue, 15 Jun 2021 03:17 PM (IST)
सुभाषनगर की घटना, पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज।

बरेली, जेएनएन। Minor girl molested in Bareilly : दबंगों का दुस्साहस इस कदर बढ़ गया कि घर में घुसकर नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की। माता-पिता ने हिम्मत दिखाते हुए आरोपित को पकड़ने की कोशिश की। आरोपित ने तमंचा निकाल लिया। नाबालिग के माता-पिता को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर सुभाषनगर पुलिस ने आरोपित संजीव शर्मा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

घटना सुभाषनगर की है। नाबालिग के पिता के मुताबिक, गणेशनगर कालोनी का रहने वाला हर्षित बेटी को लंबे समय से परेशान कर रहा है। कई बार समझाया गया लेकिन, वह मानने को तैयार नहीं है। आये दिन रास्ते में पीछा करना और छेड़छाड़ से बेटी तंग आ चुकी है। इसका विरोध किया तो आरोपित दो जून को रात 11 बजे घर में जबरन घुस आया और बेटी के साथ छेड़छाड़ की। आरोपित का दुस्साहस देख नाबालिग चिल्लाई तो माता-पिता दौड़े। आरोपित को पकड़ने का प्रयास किया। इस पर हर्षित ने तमंचा निकाल लिया। जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। पीड़िता के पिता की शिकायत पर सुभाषनगर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

छात्रा की हत्या के मामले में संदिग्धों से पूछताछ : पुलिस ने छात्रा की हत्या के मामले में दर्जनभर संदिग्धों को हिरासत में लिया है। हालांकि, अभी पुलिस के हाथ कोई अहम सुराग नहीं लगा है। सीओ भी गांव में कैंप कर रहे हैं। घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है।शनिवार को शाही थाना क्षेत्र के एक गांव की छात्रा की हत्या कर दी गई थी। छात्रा का शव गांव से काफी दूर गन्ने के खेत में मिला था। वह कक्षा छह में पढ़ती थी। पोस्टमार्टम के बाद जब रविवार को शव गांव पहुंचा तो ग्रामीण भड़क गए। उन्होंने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर धौराटांडा मार्ग जाम कर दिया। ढाई घंटे तक हंगामा किया। एसपी देहात ने गांव पहुंचकर गुस्साए ग्रामीणों को समझाकर शांत कराया।

इसके बाद ग्रामीण व स्वजन शव का अंतिम संस्कार करने के लिए तैयार हुए। उधर, पुलिस ने क्षेत्र में ताबड़तोड़ दबिश देकर कुछ संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। गांव में थाना पुलिस के साथ सीओ सुनील कुमार राय कैंप कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि घटना का राजफाश करने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। कुछ क्लू मिले हैं। जिससे आरोपितों तक पहुंचने में मदद मिलेगी। थाना पुलिस ने संदेह के आधार पर दर्जनभर को हिरासत में लिया है। वहीं, छात्रा के साथ हुई घटना के बाद से गांव के बच्चे दहशत में हैं। घरों से बाहर निकलने पर बच्चियां डर रही हैं। गांव में खामोशी भरा माहौल है।

कांग्रेसी नेता परिवार से मिले : अल्पसंख्यक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष जुनैद हुसैन सोमवार को पीडि़त परिवार से मिले और घटना की जानकारी ली। आरोपितों को सजा दिलाने का आश्वासन दिया। यहां प्रदेश सचिव जाकिर खान, इमराना हुसैन, साहिल, संगीता कौशल व कमलेश ठाकुर मौजूद रहीं।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.